Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Shikhar Dhawan ने नेशनल रिलीफ फंड में दिया डोनेशन, सभी से की अपील

Coronavirus : शिखर धवन ने कहा कि इन पैसों से उन लोगों की भी मदद होगी, जिनको लॉक डाउन समय मदद की आवश्यकता होगी। शिखर धवन ने सभी लोगों से आगे आकर मदद करने को कहा है।

Shikhar Dhawan ने नेशनल रिलीफ फंड में दिया डोनेशन, सभी से की अपीलशिखर धवन

Coronavirus : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर खिलाड़ी शिखर धवन ने कोरोना वायरस से लड़ने में मदद को हाथ आगे बढ़ाएं हैं। शिखर धवन ने प्रधानमंत्री द्वारा जारी नेशनल रिलीज फंड में डोनेशन दिया है, यह पैसा सरकार कोरोना वायरस से लड़ने में उपयोग में लेगी। नेशनल रिलीज फंड में जो पैसा एकत्रित होगा उससे भारत सरकार इक्विपमेंट्स (मास्क, उचित ड्रेस) आदि को खरीदने में लगाएगी।

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने लोगों से भी आगे आकर अपनी अपनी क्षमता अनुसार आर्थिक मदद करने को लेकर अपील की है। शिखर धवन ने कहा कि इन पैसों से उन लोगों की भी मदद होगी, जिनको लॉक डाउन समय मदद की आवश्यकता होगी। शिखर धवन ने सभी लोगों से आगे आकर मदद करने को कहा है।

शिखर धवन ने कहा कि हम सभी को इस मुश्किल समय में कंधे से कंधा मिलकर खड़े रहने की जरुरत है। कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकारों ने भी रिलीफ फंड बना रखे हैं, इसमें लोग अपनी अपनी क्षमता के अनुसार दान दिया जा सकता है, और लोगों की मदद की जा सकती है।

सौरव गांगुली देंगे 50 लाख के चा़वल

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए 50 लाख के चांवल दान देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अभिभाषण में 15 अप्रैल तक के लिए पूरे देश में लॉक डाउन का एलान किया है। कोरोना वायरस भारत में भी बड़ी तेजी से फैल रहा है, इसलिए भारत सरकार ने यह बड़ा कदम उठाया है क्योंकि इससे बचने का सिर्फ एक ही उपाए हैं और वो है, सोशल डिस्टेंसिंग।

Next Story
Top