Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शेन वाटसन और फाफ डुप्लेसिस के तूफान में उड़ता पंजाब, CSK की सबसे बड़ी जीत

Shane Watson And Faf Du Plessis : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये जीत बहुत बड़ी है। आपको बता दें कि यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 में ये किसी भी टीम द्वारा हासिल की गई सबसे बड़ी जीत है। शेन वाटसन को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। वहीं फाफ डुप्लेसिस ने अपनी पारी का क्रेडिट महेंद्र सिंह धोनी और कोच फ्लेमिंग को दिया।

शेन वाटसन और फाफ डुप्लेसिस के तूफान में उड़ता पंजाब, CSK की सबसे बड़ी जीत
X
शेन वाटसन और फाफ डुप्लेसिस

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब पर 10 विकटों से जीत दर्ज की। 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके टीम के दोनों ओपनर शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसिस ने नॉट आउट पारी खेलकर पंजाब को 10 विकेट से मात दी।

फाफ डुप्लेसिस और शेन वॉटसन के आगे किंग्स XI पंजाब के सभी गेंदबाज विफल साबित हुए, वह न सिर्फ रनों को रोकने में असफल हुए बल्कि एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। शेन वॉटसन ने नॉट आउट 83 रनों की पारी खेली, फाफ डुप्लेसिस 87 रनों पर नॉट आउट रहे।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये जीत बहुत बड़ी है। आपको बता दें कि यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 में ये किसी भी टीम द्वारा हासिल की गई सबसे बड़ी जीत है। शेन वाटसन को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। वहीं फाफ डुप्लेसिस ने अपनी पारी का क्रेडिट महेंद्र सिंह धोनी और कोच फ्लेमिंग को दिया।

Also Read - बतौर क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान को मिली अपार सफलता

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जरुरी थी जीत

आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पिछड़ती जा रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स इससे पहले हुए लगातार 3 मैचों में हार गई थी, जिसके बाद टीम के लिए आज जीतना बहुत जरुरी थी। चेन्नई सुपर किंग्स चाहेगी कि इस जीत के सिलसिले को जारी रखे, और अंक तालिका में टॉप 4 में शामिल हो जाए। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने मैच के बाद कहा कि टीम आगामी मैचों में रणनीति में बदलाव करेगी।

Next Story