Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ICC World Cup 2019: सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान को किया ट्वीट, लोग कहने लगे 'भाभी-भाभी'

ICC World Cup 2019: 3 जून यानी सोमवार को पाकिस्तान ने इंग्लैंड को हराकर वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। पाकिस्तान की इस जीत पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी बधाई दी है। लेकिन सानिया मिर्जा को ट्वीट करने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ICC World Cup 2019: सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान को किया ट्वीट, लोग कहने लगे
X

ICC World Cup 2019

सोमवार (3 जून) को पाकिस्तान ने इंग्लैंड को हराकर वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत दर्ज की। पाकिस्तान ने अपने बल्लेबाजी करते हुए 348 रन बनाए थे जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 334 रन ही बना सकी। पाकिस्तान की इस जीत पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी बधाई दी है।

सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान को जबरदस्त वापसी के लिए बधाई। अब क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलचस्प होता जा रहा है। हालांकि सानिया बधाई देकर फंस गई। दरअसल सानिया मिर्जा को ट्वीट करने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।



उनके इस ट्वीट पर लोग उन्हें भाभी-भाभी कहने लगे। बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। दोनों कपल को एक प्यारा सा बेटा भी है।

वर्ल्ड कप में भारत का मुकाबला

वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का हाई-वोल्टेज मैच 16 जून को मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। जबकि भारत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथैम्टन में अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगा। वर्ल्ड कप में वर्ल्ड कप अबतक दो मैच खेल चुकी है। पहले मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

आगे पढ़िए सानिया मिर्जा को यूजर्स ने कैसे ट्रोल किया...





और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top