Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुनाफ पटेल पर जान से मारने का आरोप, भारतीय क्रिकेटर ने ये कहा

Munaf Patel: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में वडोदरा क्रिकेट से जुड़े एक शख्स ने मुनाफ पटेल पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। खुद पर लगे आरोप के बाद मुनाफ पटेल ने इस आरोप पर अपनी सफाई दी है।

मुनाफ पटेल पर जान से मारने का आरोप, भारतीय क्रिकेटर ने ये कहा
X

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में वडोदरा क्रिकेट से जुड़े एक शख्स ने मुनाफ पटेल पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वडोदरा क्रिकेट हित रक्षक समिति के अध्यक्ष देवेंद्र सुरती (Devendra Surti) ने मुनाफ पर ये आरोप लगाए हैं।

देवेंद्र सुरती ने शहर के नवापुरा पुलिस थाने में मुनाफ के खिलाफ शिकायत दी है। देवेंद्र सुरती का आरोप है कि वह वडोदरा क्रिकेट एसोसिएशन (Vadodara Cricket) में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रहा है। उसी की वजह से मुनाफ (Munaf Patel) ने उन्हें धमकी दी है।


इस आरोप के बाद मुनाफ पटेल ने इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से कहा है कि बिना किसी कारण के मामले में मेरा नाम घसीटा गया है। मैंने केवल क्रिकेट खेला है और जीवन भर ऐसा ही करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि उसके पास सलेक्शन के मुद्दे हैं, लेकिन मैं एक टीम मेंटर हूं और सलेक्शन में मेरी कोई भूमिका नहीं है। मुनाफ ने ये भी कहा कि मेरा नाम अनावश्यक रूप से मामले में घसीटा गया है और आरोप पूरी तरह से निराधार हैं।

बता दें कि मुनाफ पटेल ने 2006 में अपनी शुरुआत के बाद से भारत के लिए 3 टेस्ट, 70 वनडे और 3 टी20I खेले। उनका आखिरी मैच 2011 में था। मुनाफ ने पिछले साल खेल से संन्यास ले लिया। उन्होंने अपने करियर में 35 टेस्ट विकेट, 86 एकदिवसीय विकेट और 4 टी20 इंटरनेशनल विकेट लिए। मुनाफ आईपीएल भी खेल चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top