Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Lok Sabha Election Result 2019: लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भगवान को छोड़ कर गौतम गंभीर को इन Cricketers ने दी बधाई

Lok Sabha Election Result 2019: दो वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने राजनीति पारी की जीत से शानदार शुरुआत की है। इस शानदार जीत के बाद गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट बिरादरी ने बधाई दी है।

Lok Sabha Election Result 2019: लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भगवान को छोड़ कर गौतम गंभीर को इन Cricketers ने दी बधाई

Lok Sabha Election Result 2019

दो वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने राजनीति पारी की शानदार शुरुआत की है। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Result 2019) में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने कांग्रेस के उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली (Arvinder Singh Lovely) को 3,91,222 मतों से हराया। इस शानदार जीत के बाद गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट बिरादरी ने बधाई दी है। वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और शिखर धवन समेत कई क्रिकेटरों ने गंभीर को अपने करियर की दूसरी पारी की शानदार शुरुआत के लिए बधाई दिया है। हालांकि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अभी तक गौतम गंभीर को जीत की बधाई नहीं दी है।


भारतीय क्रिकेटर्स ने गौतम गंभीर को दी बधाई

अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुभकामना मेरे भाई गौतम गंभीर जीत के लिए। भाजपा आपको ज्‍यादा शक्ति मिले। वहीँ पूर्व भारतीय कलात्मक बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपकी जीत पर ढेर सारी बधाई गौतम गंभीर। आपको हमेशा शुभकामनाएं। आप लोगों की अच्छी सेवा कर सकते हैं।

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बधाई हो गौती भाई (गौतम गंभीर), क्या पारी है! आपने इसे फिर से किया है, लेकिन इस बार मैदान से बाहर। यहां नई पारी की सही शुरुआत हुई।

राजनीति में गौतम गंभीर की शानदार शुरुआत

पीएम मोदी और बीजेपी के पक्ष में लहर पर सवार गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से 6,96,156 वोट हासिल किए हैं, जो कुल मतों का 55.3 प्रतिशत है। दूसरे नंबर पर रही कांग्रेस के अरविंद सिंह लवली को को 3,04,934 वोट मिले जबकि आम आदमी पार्टी (आप) की आतिशी को 2,19,328 वोट मिले। पिछले साल दिसंबर में गौतम गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। और चुनाव से कुछ महीनें पहले गंभीर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए थे।

आगे पढ़िए भारतीय क्रिकेटर्स ने गौतम गंभीर को कैसे दी बधाई











Loading...
Share it
Top