Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: केएल राहुल को UAE में सताएगी कर्नाटक फूड की याद, बताया कैसे करेंगे मैनेज

KL Rahul : किंग्स 11 पंजाब की कमान संभाल रहे लोकेश राहुल ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, वह पिछले कई महीनों से अपने घर पर ही थे और घर के खाने का आनंद उठा रहे थे।

Video: केएल राहुल को UAE में सताएगी कर्नाटक फूड की याद, बताया कैसे करेंगे मैनेज
X

यूएई में 19 सितम्बर से होने जा रहे आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमें युएई पहुंच चुकी है, सबसे पहले किंग्स 11 पंजाब टीम ही यूएई पहुंची थी और सबसे पहले ही स्टेडियम पर अभ्यास करती हुई नजर भी आएगी। सभी प्लेयर्स इस बार के आईपीएल को लेकर बड़े उत्सुक हैं, क्योंकि करीब 6 महीने बाद प्लेयर्स मैदान पर मैच खेलने उतरेंगे।

लॉकडाउन के बीच सभी प्लेयर्स अपने परिवार के साथ थे, और अब जब वह देश से बाहर लम्बे टूर्नामेंट के लिए गए हैं तो लाजमी है कि उन्हें घर की याद भी सताने वाली है। किंग्स 11 पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल से जब पूछा गया कि आपको अगर यूएई में अगर अपने होम फूड (कर्नाटक फूड) की याद आएगी, तो आप क्या करने वाले हैं। इसके जवाब में लोकेश राहुल ने ये जवाब दिया।

लोकेश राहुल को नहीं चिंता !

किंग्स 11 पंजाब की कमान संभाल रहे लोकेश राहुल ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, वह पिछले कई महीनों से अपने घर पर ही थे और घर के खाने का आनंद उठा रहे थे। ये वजह रहेगी कि वह करीब 3 हफ़्तों तक तो कर्नाटक फूड को मिस नहीं करेंगे, और वैसे भी उन्हें पूरा विश्वास है कि दुनिया में कहीं पर भी उनके मैनेजर अविनाश कर्नाटक फूड की व्यवस्था कर ही देंगे।


Next Story