Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गेंदबाज श्रीसंथ पर 7 साल का बैन हुआ खत्म, श्रीसंत बोले - इस एहसास को मेरे सिवाय शायद ही कोई महसूस कर सके

S Sreesanth : एस श्रीसंत ने कहा अब मै क्रिकेट खेलने के लिए फ्री हूं, ये मेरे लिए बहुत बड़ा रिलीफ है। श्रीसंत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस एहसास को मेरे सिवाय कोई और समझ सकता है कि ये मेरे लिए कितना बड़ा समय है।

गेंदबाज श्रीसंथ पर 7 साल का बैन हुआ खत्म, फिर लौटेंगे मैदान पर
X
S Sreesanth (File Image)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे एस श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद लाइफ टाइम का बैन लगाया था। एस श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग के आरोपों में सबूत न होने के कारण उन पर लगा बैन सुप्रीम कोर्ट ने घटाकर 7 साल का कर दिया था।

एस श्रीसंत पर लगे 7 साल के प्रतिबंध की समयावधि रविवार को समाप्त हो गई। अब एस श्रीसंत किसी भी तरह की क्रिकेट खेलने के लिए अवलेबल रहेंगे, इस दौरान वह अधिकतर रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट और अन्य डोमेस्टिक टूर्नामेंट में नजर आ सकते हैं। एस श्रीसंत को लेकर इससे पहले केरल टीम ने कहा था कि अगर एस श्रीसंत अपनी फिटनेस टेस्ट को पास कर लेते हैं, तो वह श्रीसंत को अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

एस श्रीसंत ने इसको लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि अब मै क्रिकेट खेलने के लिए फ्री हूं, ये मेरे लिए बहुत बड़ा रिलीफ है। श्रीसंत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस एहसास को मेरे सिवाय कोई और समझ सकता है कि ये मेरे लिए कितना बड़ा समय है।

Also Read - इंग्लैंड के लिए जरुरी है आज की जीत, इस प्लेइंग 11 के साथ उतर सकती है टीम

वर्ल्ड कप विनिंग टीम में थे श्रीसंत

मैच फिक्सिंग के आरोप में सात साल का बैन झेलने वाले गेंदबाज एस श्रीसंत पर आईपीएल के दौरान मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था। उनके साथ 2 अन्य क्रिकेटर्स पर भी आरोप लगा था कि उन्होंने मैच फिक्स करने को लेकर योजना बनाई थी। आपको बता दें कि श्रीसंत उन प्लेयर्स में हैं, जो भारत की 2 बार वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा था। एस श्रीसंत 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल थे।


Next Story