Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs WI: रोहित संग मिशन वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंचे खिलाड़ी, साझा की तस्वीरें

भारतीय टीम (Indian team) को अपनी सरजमीं पर वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है। जिसकी शुरुआत 6 फरवरी से अहमदाबाद में होगी।

IND vs WI: रोहित संग मिशन वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंचे खिलाड़ी, साझा की तस्वीरें
X

खेल। भारतीय टीम (Indian team) को अपनी सरजमीं पर वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज (ODI Series) खेलनी है। जिसकी शुरुआत 6 फरवरी से अहमदाबाद (Ahmedabad) में होगी। भारत के लिए ये एक नई शुरुआत से कम नहीं है, क्योंकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कप्तान बनने के बाद ये पहली सीरीज खेली जाएगी। टीम के नए कप्तान बने रोहित शर्मा अपनी टीम के साथ अहमदाबाद पहुंच गए हैं। इसी बीच वहां पहुंचने के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह रोहित शर्मा समेत ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ नजर आ रहे हैं। तीनों खिलाड़ियों ने ही अहमदाबाद रवाना होने से पहले ये तस्वीर शेयर की।

इनके अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) समेत अन्य खिलाड़ियों ने भी वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए रवाना होने से पहले तस्वीरें साझा की हैं। गौरतलब है कि, वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी से होगी। पहले वनडे सीरीज खेली जाएगी। विराट कोहली की कप्तानी जाने के बाद अब रोहित शर्मा ही टी-20 समेत वनडे में भी भारतीय टीम की कमान संभालते नजर आएंगे। चोटिल होने के कारण रोहित साउथ अफ्रीका दौरे पर नहीं गए थे उनकी जगह वनडे में केएल राहुल को कप्तान बनाया गया जबकि टेस्ट की कमान कोहली ने संभाली थी।

West Indies vs India पूरा शेड्यूल इस प्रकार है।

वनडे शेड्यूल

1. पहला वनडे 6 फरवरी को अहमदाबाद में।

2. दूसरा वनडे 9 फरवरी को अहमदाबाद में।

3. तीसरा वनडे-12 फरवरी को अहमदाबाद में।

टी20 शेड्यूल

1. पहला टी20 मैच 15 फरवरी को कोलकाता में।

2. दूसरा टी20 मैच 18 फरवरी को कोलकाता में।

3. तीसरा टी20 मैच 20 फरवरी को कोलकाता में।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story