Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SL: रोहित-द्रविड़ की हुई आलोचना, आखिर क्यों खराब किया जा रहा इस घातक खिलाड़ी का करियर?

हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारतीय टेस्ट टीम (Indian Test Team) का कप्तान बनाया गया है। रोहित की कप्तानी में पहली बार टीम इंडिया (Team India) श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मुकाबले खेल रही है। भारत और श्रीलंका के बीच इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है।

IND vs SL: रोहित-द्रविड़ की हुई आलोचना, आखिर क्यों खराब किया जा रहा इस घातक खिलाड़ी का करियर?
X

खेल। हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारतीय टेस्ट टीम (Indian Test Team) का कप्तान बनाया गया है। रोहित की कप्तानी में पहली बार टीम इंडिया (Team India) श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मुकाबले खेल रही है। भारत और श्रीलंका के बीच इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। इसी बीच इस सीरीज के दूसरे टेस्ट में कप्तान रोहित और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से उम्मीद थी कि वह इस मुकाबले में टीम में बदलाव करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ टीम में सिर्फ एक बदलाव किया गया। जयंत यादव की जगह पटेल को टीम में शामिल किया गया। लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसको लगातार टीम से बाहर रखा जा रहा है। जिस वजह से अब कप्तान रोहित और द्रविड़ पर सवाल उठाए जा रहे हैं। आइए जानें कौन है वह खिलाड़ी।

इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा टीम में मौका

जब दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई तो एक बार फिर इस खिलाड़ी को कप्तान रोहित ने टीम में मौका नहीं दिया। इस खिलाड़ी का नाम है स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)। मोहम्मद सिराज को लगातार टीम से बाहर रखा जा रहा है। जिसकी वजह से अब कप्तान और कोच सवालों के घेरे में खड़े हैं।

कप्तान और कोच पर उठे सवाल



अब सिराज को लगातार मौका ना दिए जाने पर फैंस सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी को टीम में मौका ना दिए जानें को लेकर लोग ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकल रहे हैं। लोगों का बस एक ही सवाल है कि, सिराज को क्यों बाहर रखा हुआ है। दूसरे टेस्ट में एक बदलाव किए गया लेकिन सिराज को फिर भी टीम में जगह नहीं दी गई।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story