Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: साल 2021 में सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले दुनिया के चौथे गेंदबाज बने Axar Patel

अक्षर पटेल का सपना था की वह भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करें। अक्षर पटेल ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करते हुए यह साबित कर दिया है की वह भी किसी से कम नहीं।

IND vs NZ: साल 2021 में सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले दुनिया के चौथे गेंदबाज बने  Axar Patel
X

खेल। भारतीय टीम (Indian Team) के स्टार स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपने टेस्ट प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। अक्षर पटेल की ओर से खेले गए मौजूदा समय के टेस्ट मुकाबलों में उनकी गेंदबाजी ने विपक्षियों दबाव बना कर रखा है। अक्षर पटेल का सपना था की वह भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करें। अक्षर पटेल ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करते हुए यह साबित कर दिया है की वह भी किसी से कम नहीं। मुंबई के वानखेड़े मैदान पर 5वां टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर अब तक साल 2021 में 36 विकेट चटका चुके हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज चटकाए थे 27 विकेट

साल 2021 में अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते अक्षर पटेल सबसे ज्यादा टेस्ट क्रिकेट में विकेट लेने वाले दुनिया के चौथे गेंदबाज बन गए हैं। भारत दौरे पर आई इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान पटेल ने 3 टेस्ट मुकाबलों में 27 विकेट लिए थे। अक्षर ने अपने एक बयान में कहा कि यह मेरे सपनों का साल रहा है, मेरा लक्ष्य गेंदबाजी को और अच्छा करना ही रहेगा।

मेरी मेहनत का फल मुझे इस साल मिला-अक्षर पटेल

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के अंतिम मुकाबले के तीसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद अक्षर पटेल ने कहा, हां आप सभी यह कह सकते है की यह साल मेरे सपनों का साल रहा है, जिस तरह से मैंने अच्छी गेंदबाजी करके इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में गेंदबाजी की वह मेरे लिए बड़ी गर्व की बात है। यह भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत है, जब तक मैं योगदान देता रहूंगा यह मेरे और मेरी टीम दोनों के लिए बेहतर रहने वाला है।

बातचीत के दौरान अक्षर पटेल ने यह भी कहा कि में अपने खेल प्रदर्शन में और भी ज्यादा सुधार लाना चाहता हूं। मुझे ऐसा लगता है मेरी इतने सालों की मेहनत के बाद मुझे इस साल उसका फल मिला है।

और पढ़ें
Next Story