Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND Vs PAK: 'ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते', पाकिस्तानी फैंस के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर का मजेदार जवाब

ICC World Cup 2019 IND Vs PAK: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी को डकवर्थ लुईस नियम से 89 रनों से हरा दिया। इस बीच पाकिस्तानी फैन के एक ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मजेदार जवाब दिया है।

IND Vs PAK: IND Vs PAK Swara Bhasker

ICC World Cup 2019 IND Vs PAK

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एक रोमांचक मैच होने की उम्मीद थी, लेकिन यह पूरी तरह से एकतरफा रहा। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी को डकवर्थ लुईस नियम से 89 रनों से हरा दिया।

अपनी बेबाक बातों के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी खेल का लुत्फ उठाया और टीम की सराहना की। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी फैन्स के ट्वीट्स पर मजेदार जवाब दिया। दरअसल वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ हार के बाद एक पाकिस्तानी फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ना बंटवारा हुआ होता और ना हम जलील हो रहे होते।

पाकिस्तानी फैन के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जवाब देते हुए कहा कि भाईसाहब, कहना पड़ेगा पाकिस्तानियों के जैसी कोई दुहाइयां नहीं देता, इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज। भले ही आज तुम लोग मैच हार गए हो लेकिन तुमने ट्विटर जीत लिया है। और साथ ही तुमने आज सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है, जिनमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं।



स्वरा भास्कर इतने पर ही नहीं रूकीं उन्होंने एक और अन्य ट्विटर यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पाकिस्तान की हार पर मजा लेते हुए मजाकिया लहजे में लिखा कि पाकिस्तानी फैन्स बहुत मजबूत हैं, इनकी टीम बेचारी पिट ना जाए घर पहुंचते।



स्वरा भास्कर ने टीम इंडिया को जीत की बधाई भी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं क्रिकेट नहीं देखती .जब तक कि यह भारत बनाम पाकिस्तान मैच ना हो..और इसलिए अलविदा क्रिकेट! अगले चार साल तक के लिए। और टीम इंडिया को जीत की बधाई।



भारत-पाक मैच का हाल

बता दें कि यह वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान पर भारत की सातवीं जीत भी थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवरों में 336 रनों का महत्वपूर्ण स्कोर खड़ा। जवाब में पाकिस्तान की टीम 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी। डकवर्थ-लुईस नियम से पाकिस्तान को 40 ओवरों में जीत के लिए 302 रनों का लक्ष्य मिला था। मोहम्मद आमिर एकमात्र पाकिस्तानी गेंदबाज थे जिन्होंने भारतीयों को दबाव में रखा और उन्होंने कोहली सहित तीन विकेट लिए।

Share it
Top