Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: विश्व कप में हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन पर उनके माता-पिता ने ये कहा

ICC World Cup 2019: हार्दिक पंड्या के माता-पिता ने मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मैच में इस ऑलराउंडर के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की। पंड्या ने 26 रन बनाने के अलावा दो अहम विकेट हासिल किए जिससे भारत ने मैनचेस्टर में बारिश से प्रभावित मैच डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर 89 रन से जीता।

ICC World Cup 2019: विश्व कप में हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन पर उनके माता-पिता ने ये कहाHardik Pandya

ICC World Cup 2019

हार्दिक पंड्या के माता-पिता ने मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मैच में इस ऑलराउंडर के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की। पंड्या ने 26 रन बनाने के अलावा दो अहम विकेट हासिल किए जिससे भारत ने मैनचेस्टर में बारिश से प्रभावित मैच डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर 89 रन से जीता।

पंड्या ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 27 गेंद में 48 रन की तेजतर्रार पारी खेली थी। इस मैच में भी भारत ने जीत दर्ज की थी। वडोदरा में रहने वाले पंड्या के माता-पिता ने परिवार के 15 अन्य सदस्यों के साथ रविवार को यहां अपने घर में टीवी पर भारत-पाकिस्तान मैच देखा।

इस ऑलराउंडर के पिता हिमांशु पंड्या ने पीटीआई को फोन पर बताया कि हम खुश हैं कि हमारा बेटा नियंत्रित आक्रामकता के साथ खेला और भारत की जीत में मदद की। मुझे हमेशा से पता था कि उसमें अच्छा क्रिकेटर बनने की क्षमता है और उसने इसे साबित किया।

मुझे लगता है कि भारतीय टीम के भविष्य में उसे बड़ी भूमिका निभानी है। हिमांशु ने कहा कि उनके 25 साल के बेटे द्वारा बनाए गए रन और विकेट उनके जीवन का सर्वश्रेष्ठ लम्हा है। उन्होंने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि कुछ शानदार प्रदर्शन की बदौलत हार्दिक भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर रहा है।

अपने दो बेटों हार्दिक और कृणाल को बेहतर ट्रेनिंग सुविधा मुहैया कराने के लिए हिमांशु और उनकी पत्नी नलिनी कुछ साल पहले सूरत से वडोदरा आए थे। कृणाल भी भारत के लिए टी20 मैच खेल चुके हैं। नलिनी ने कहा कि वह अपने जुनून के कारण ही यहां तक पहुंचा है। अपनी खुशी जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

Next Story
Share it
Top