Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hardik Pandya स्टारबक्स से भी महंगी पड़ी थी करण की कॉफी, अब ग्रीन-टी पीता हूं

Hardik Pandya: के एल राहुल और हार्दिक पांड्या की इमेज इस कंट्रोवर्सी के बाद खराब होने लगी थी, जिसके बाद दोनों क्रिकेटर्स ने अपनी गलती भी मान ली थी। इसी इंसिडेंट को याद करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैंने उस कॉफी के बाद कोई कॉफी नहीं पी, मै सिर्फ ग्रीन टी पीता हूं। मुझे वो कॉफी बहुत महंगी पड़ी थी, स्टारबक्स की कॉफी से भी महंगी।

हार्दिक पांड्या ने कहा मेरी वजह परिवार को बुरा भला कहा गया, मेरे पिता को गलियां दी गई
X

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से अन्य सेक्टर्स के साथ खेल जगत भी प्रभावित है। कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच क्रिकेटर्स एक दूसरे के साथ लाइव वीडियो (Live Instagram Video Chat) चैट के माध्यम से जुड़ रहे हैं, और इस दौरान कई पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं।

भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और पांड्या ब्रदर्स (Hardik Pandya And Krunal Pandya) लाइव इंस्टाग्राम वीडियो चैट के माध्यम से जुड़े। चैट में हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करण शो (Coffee With Karan) में हुई कंट्रोवर्सी (Hardik Pandya Controversy) पर बोलते हुए कहा! अब मै कॉफी पीता ही नहीं हूं।

हार्दिक पांड्या बोले अब ग्रीन टी-पीता हूं

जैसा आप जानते हैं कि बॉलीवुड प्रोडूसर करण जोहर के शो (कॉफी विद करण) में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल शामिल (Hardik Pandya And KL Rahul On Coffee With Karan) हुए थे, इस शो में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर विवादित टिपण्णी (Comment On Womens) की थी, जिसके बाद बीसीसीआई (BCCI) को भी उन पर कार्यवाही करनी पड़ी थी।

Also Read- Mithali Raj का फिटनेस चैलेंज, महिला क्रिकेटर Priya Punia ने किया पूरा

के एल राहुल और हार्दिक पांड्या की इमेज इस कंट्रोवर्सी के बाद खराब होने लगी थी, जिसके बाद दोनों क्रिकेटर्स ने अपनी गलती भी मान ली थी। इसी इंसिडेंट को याद करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैंने उस कॉफी के बाद कोई कॉफी नहीं पी, मै सिर्फ ग्रीन टी पीता हूं। मुझे वो कॉफी बहुत महंगी पड़ी थी, स्टारबक्स की कॉफी से भी महंगी। इस चैट में हार्दिक पांड्या के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी थे, और चैट में तीनों क्रिकेटर्स ने आईपीएल को लेकर विकल्पों पर भी बात की।

Next Story