Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत में डोमेस्टिक क्रिकेट का अगला सीजन हो सकता है कैंसिल

Domestic Cricket : घरेलु सीरीज में सबसे बड़ी समस्या है कि इनमे सैंकड़ों मैच होने है, वहीं कई प्लेयर्स हिस्सा लेते हैं। ऐसे में कोरोनावायरस के मद्देनजर सुरक्षा घेरा तैयार करने में चूंक भारी पड़ सकती है, इसलिए इस महामारी के कारण इस सीजन को कैंसिल किया जा सकता है।

भारत में डोमेस्टिक क्रिकेट का अगला सीजन हो सकता है कैंसिल
X
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

भारत में क्रिकेट को एक बार फिर शुरू किया जा रहा है, इसी कड़ी में यूएई में 19 सितम्बर से इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आयोजन होने जा रहा है। आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है, और आज बीसीसीआई आईपीएल 2020 का फुल शेड्यूल भी जारी कर देगा। बीसीसीआई भारत में डोमेस्टिक क्रिकेट टूर्नामेंट को भी शुरू करने पर विचार कर रहा है, लेकिन खबर आ रही है कि आगामी घरेलु सत्र कोरोनावायरस के चलते कैंसिल हो सकता है।

रणजी ट्रॉफी सईद मुश्ताक अली टी टूर्नामेंट भी हो सकता है कैंसिल

बीसीसीआई जहां एक तरफ आईपीएल के आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार है, वहीं घरेलु सीरीज जैसे रणजी ट्रॉफी, सईद मुश्ताक अली टी 20 टूर्नामेंट, विजय हजारे ट्रॉफी आदि के आगामी सीजन को कैंसिल करना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई इन सीरीज को कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए कैंसिल करना चाहती है। आपको बता दें कि बीसीसीआई या अन्य किसी क्रिकेट स्टेट संघ की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Also Read - MS Dhoni की तरह मार्कस स्टोइनिस को बनाना चाहता है ऑस्ट्रेलिया, पैट कमिंस ने कही ये बात

घरेलु सीरीज में सबसे बड़ी समस्या है कि इनमे सैंकड़ों मैच होने है, वहीं कई प्लेयर्स हिस्सा लेते हैं। ऐसे में कोरोनावायरस के मद्देनजर सुरक्षा घेरा तैयार करने में चूंक भारी पड़ सकती है, इसलिए इस महामारी के कारण इस सीजन को कैंसिल किया जा सकता है। इससे पहले बीसीसीआई ने फैसला लिया था कि भारत में इस वर्ष का घरेलु सत्र खेला जाएगा।

Next Story