Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CSK टीम से आई खुशखबरी, सभी खिलाड़ी और स्टाफ के लोगों की लेटेस्ट रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव

CSK Team : सीएसके टीम के सदस्यों का कोरोना टेस्ट 3 सितम्बर को आयोजित होगा, और अगर सभी रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर टीम 5 सितम्बर से आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करेगी। इससे पहले दीपक चाहर और फिर रुतुराज गायकवाड़ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी

CSK टीम से आई खुशखबरी, सभी खिलाड़ी और स्टाफ के लोगों की लेटेस्ट रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव
X
CSK टीम

आईपीएल 2020 की शुरुआत होने में अब 20 दिन से भी कम का समय बचा हुआ है। आईपीएल 2020 में खेलने जा रही सभी टीमें यूएई में अपना क्वारंटाइन खत्म कर चुकी है, और आउटडोर अभ्यास कर चुकी है सिवाह चेन्नई सुपर किंग्स के। चेन्नई सुपर किंग्स जब से यूएई पहुंची है टीम के लिए सबकुछ अच्छा नहीं रहा है, जहां उनके खेमे में कई कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए तो वहीं टीम में अनुभवी प्लेयर सुरेश रैना निजी कारणों से बाहर हो गए थे। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए कई दिनों में आज अच्छी खबर सामने आ रही है, जो न टीम के साथ आईपीएल 2020 के लिहाज से भी अच्छी खबर है।

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेयर्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टाफ मेंबर्स और प्लेयर्स की लेटेस्ट कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार प्लेयर्स और स्टाफ के सभी सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आ गई है, और अब प्लेयर्स और अन्य सदस्यों का 1 टेस्ट और होगा और उसमे सबकुछ सही रहा तो सीएसके टीम भी मैदान पर अभ्यास करने उतरेगी।

Also Read - हम UAE घूमने नहीं आए, क्रिकेट खेलने आए हैं - Virat Kohli ने कही ये बात

सीएसके टीम के सदस्यों का कोरोना टेस्ट 3 सितम्बर को आयोजित होगा, और अगर सभी रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर टीम 5 सितम्बर से आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करेगी। इससे पहले दीपक चाहर और फिर रुतुराज गायकवाड़ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद टीम ने अपना क्वारंटाइन पीरियड बढ़ा लिया था।

Next Story