Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: शोएब अख्तर ने कहा- अल्लाह की मर्जी से ही मरता है इंसान, लेकिन..

Coronavirus : शोएब अख्तर ने उन लोगों से भी अपील की जिनकों कोरोना वायरस है, शोएब अख्तर ने कहा कि अगर आपको कोरोना वायरस है तो इसमें शर्म करने जैसा कुछ नहीं है, बल्कि आपको इसका समय रहते डॉक्टर्स के पास जाना चाहिए और दूसरों को भी खुद से दूर रखना होगा।

Video : शोएब अख्तर ने कहा अल्लाह की मर्जी से ही मरता है इंसान, लेकिन..
X
शोएब अख्तर

Coronavirus : कोरोना वायरस (Covid19) ने पूरी दुनिया को इस समय मानो थाम सा दिया हो, आज पूरी दुनिया में सिर्फ कोरोना वायरस की बात हो रही है। कोरोना वायरस को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है, इसमें शोएब अख्तर ने पाकिस्तान समेत भारत और बांग्लादेश के नागरिकों को भी सतर्क रहने के लिए कहा। शोएब अख्तर ने कहा कि आप भीड़ भाड़ वाली जगहों पर बिलकुल न जाएं, और न ही कहीं भीड़ एकत्रित करें।

शोएब अख्तर ने उन लोगों से भी अपील की जिनकों कोरोना वायरस है, शोएब अख्तर ने कहा कि अगर आपको कोरोना वायरस है तो इसमें शर्म करने जैसा कुछ नहीं है, बल्कि आपको इसका समय रहते डॉक्टर्स के पास जाना चाहिए और दूसरों को भी खुद से दूर रखना होगा।

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान, भारत और बांग्लादेश जैसे एशिया देशों के लोगों का उदहारण देते हुए बताया कि लोग कह रहे हैं अल्लाह खैर करेगा, मै उन लोगों से कहना चाहता हूं कि अल्लाह जरूर खैर करेगा और उसकी मर्जी के बिना कोई जीता मरता नहीं लेकिन अल्लाह ने हमें यह भी कहा कि मौत से बचने को लेकर एतिहात उठाना भी हमारा फर्ज है।

शोएब अख्तर ने वीडियो के माध्यमों से उन लोगों से भी अपील की जो अपने घरों में सामन का स्टॉकिंग कर रहे हैं। शोएब अख्तर ने उनसे ऐसा नहीं करने को लेकर कहते हुए कहा कि जरा उन लोगों के बारे में भी सोचे जो रोजाना कमाता है और रोजाना खरीददारी करता है। स्टॉकिंग करने से गरीबों को नुक्सान उठाना पड़ सकता है।


Next Story