Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेट पर उतरे क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा, पैड पहनकर सब भूल गए पुजारा !

Cheteshwar Pujara : चेतेश्वर पुजारा काफी समय बाद एक बार फिर पैड पहन, ग्लव्स पहन नेट पर प्रैक्टिस करने उतरे, और सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी। चेतेश्वर पुजारा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया, इसमें वह पैड पहनते हुए नजर आ रहे हैं।

नेट पर उतरे क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा, पैड पहनकर सब भूल गए पुजारा !
X

भारतीय टेस्ट क्रिकेट (Indian Cricket Team) के महान क्रिकेट्स में शुमार चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने एक बार फिर नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है। पिछले तीन महीनों से अधिक समय से भारतीय क्रिकेटर्स अपने घरों पर ही हैं, और क्रिकेट प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं।

चेतेश्वर पुजारा काफी समय बाद एक बार फिर पैड पहन, ग्लव्स पहन नेट पर प्रैक्टिस करने उतरे, और सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी। चेतेश्वर पुजारा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया, इसमें वह पैड पहनते हुए नजर आ रहे हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने इसके साथ लिखा - एक बार फिर वापसी, महसूस किया जैसे बहुत समय की बात है लेकिन जैसे ही पोजीशन में आया मानों ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है। चेतेश्वर पुजारा को लगा ही नहीं कि उन्होंने बहुत दिनों से बल्लेबाजी की नेट प्रैक्टिस नहीं की हो।

चेतेश्वर पुजारा रूटीन के हैं पक्के

भारतीय टेस्ट क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे चेतेश्वर पुजारा ने एक चेंनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह लॉकडाउन में रूटीन फॉलो करते हैं, और 10 बजे रात को सो जाते हैं।

32 वर्षीय चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 77 टेस्ट मैच खेले हैं, इसमें पुजारा ने 46.19 की रन रेट से 5840 रन बनाए हैं। चेतेश्वर पुजारा टेस्ट क्रिकेट में तीन बार डबल सेंचुरी लगा चुके हैं। चेतेश्वर पुजारा का हाईएस्ट स्कोर 206 रन है, इसके साथ चेतेश्वर पुजारा ने 5 वनडे मैच भी खेले हैं।

Next Story