Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए कब खत्म होगा CSK Team का क्वारंटीन खत्म, धोनी और टीम अभ्यास को बेताब !

CSK Team : 19 सितम्बर को चेन्नई टीम की जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना मुंबई इंडियन से होगा। दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद सीएसके प्लेयर्स और स्टाफ का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ा दिया गया था।

डेविड मलान क्या कोई भी विदेशी खिलाडी नहीं जुड़ सकता CSK कैंप में, जानिए क्या है वजह
X
CSK Team Players

आईपीएल 2020 की शुरुआत होने में अब 20 दिन से भी कम का समय बचा हुआ है। आईपीएल 2020 में खेलने जा रही सभी टीमें यूएई में अपना क्वारंटाइन खत्म कर चुकी है, और आउटडोर अभ्यास कर चुकी है सिवाह चेन्नई सुपर किंग्स के। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सदस्य 21 अगस्त को यूएई पहुंचे थे, लेकिन अभी भी क्वारंटाइन पीरियड पर ही है।

दरअसल टीम के 11 स्टाफ के सदस्य और 2 क्रिकेटर (दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद सीएसके प्लेयर्स और स्टाफ का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ा दिया गया था।

5 सितम्बर से शुरू होगी चेन्नई सुपर किंग्स की प्रैक्टिस

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ियों का क्वारंटाइन पीरियड 4 सितम्बर को खत्म होने जा रहा है, और अगर सब कुछ ठीक रहा तो सीएसके टीम 5 सितम्बर से अपना आउटडोर अभ्यास शुरू कर देगी। इस बीच पॉजिटिव पाए गए सभी क्रिकेटर और स्टाफ के आलावा अन्य क्रिकेटर का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा और उसके बाद ही टीम अपना अभ्यास शुरू करेगी।

Also Read - RCB में शामिल हुए एडम जम्पा का टी20 रिकार्ड्स, चहल के साथ मिलकर धमाल करने को तैयार जम्पा

कई मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि 19 सितम्बर को चेन्नई टीम की जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना मुंबई इंडियन से होगा। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के साउथ अफ्रीका क्रिकेटर फाफ डुप्लेसी और लुंगी नीडी मंगलवार को यूएई पहुंचे, और 6 दिन का क्वारंटाइन शुरू कर दिया गया है।

Next Story