Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम वॉटसन का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

ग्रीम वॉटसन ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए 1967 से 1972 तक 5 टेस्ट मैच खेले थे, वहीं 1976 में 2 एकदिवसीय मैच खेले थे। ग्रीम वॉटसन हरफनमौला (All Rounder Cricketer) क्रिकेटर थे वॉटसन ऑस्ट्रेलिया टीम में मध्य क्रम बल्लेबाजी और मीडियम तेज गेंदबाजी करते थे।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम वॉटसन का निधन, कैंसर से थे पीड़ित
X

रविवार को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के लिए एक दुखद खबर आई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम वॉटसन (Graeme Watson) का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वॉटसन लंबे समय से कैंसर (Cancer) से जूझ रहे थे।

ग्रीम वॉटसन ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए 1967 से 1972 तक 5 टेस्ट मैच खेले थे, वहीं 1976 में 2 एकदिवसीय मैच खेले थे। ग्रीम वॉटसन हरफनमौला (All Rounder Cricketer) क्रिकेटर थे वॉटसन ऑस्ट्रेलिया टीम में मध्य क्रम बल्लेबाजी और मीडियम तेज गेंदबाजी करते थे। ग्रीम वॉटसन का सवर्श्रेष्ठ प्रदर्शन साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में रहा था, यहां वॉटसन ने 67 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।

Also Read- Jofra Archer ने खो दिया वर्ल्ड कप मेडल, ढूंढकर थक चुके हैं जोफ्रा आर्चर

वॉटसन को अपने करियर में कई दफा चोटिल होकर टीम से बाहर ही रहना पड़ा था। एक बार तो डॉक्टर ने उन्हें क्रिकेट छोड़ने की सलाह ही दे डाली थी, लेकिन वॉटसन ने वापसी की और इसके बाद उन्होंने 2 टेस्ट मैच और खेले।

Next Story