Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BBL: बाउंड्री पर इस क्रिकेटर की ऐसी फील्डिंग देखकर हर कोई रह गया हैरान, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया की चर्चित टी-20 बिग बैश लीग (बीबीएल) में इस खिलाड़ी ने अपने जबरदस्त फील्डिंग से एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

BBL: बाउंड्री पर इस क्रिकेटर की ऐसी फील्डिंग देखकर हर कोई रह गया हैरान, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया की चर्चित टी-20 बिग बैश लीग (बीबीएल) में इस खिलाड़ी ने अपने जबरदस्त फील्डिंग से एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेनियल क्रिश्चियन ने अविश्वसनीय फील्डिंग से सबको हैरत में डाल दिया है।

शनिवार (30, दिसंबर 2017) को सिडनी थंडर्स टीम औरहोबार्ट हरिकेन्स टीम के बीच खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शेन वॉटसन और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर विपक्षी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहे थे।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: पहले टेस्ट में टीम इंडिया की जीत लगभग पक्की! अपने ही घर में लाचार अफ्रीका

इसी मैच के दौरान बाउंड्री पर खड़े डेनियल क्रिश्चियन ने हवा में उछलते हुए एक गेंद को बाउंड्री लाइन के अंदर वापस फेंक दिया जो सीधा छक्के की ओर जा रही थी। क्रिश्चियन की इस अविश्वसनीय फील्डिंग पर सोशल मीडिया में लोग उन्हें सुपरमैन और स्पाईडरमैन जैसे नाम से बुला रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज जैक केलिस ने भी उनकी फील्डिंग की प्रशंसा की है। सिडनी थंडर्स ने 20 ओवर में 166 रन बनाए। सिडनी थंडर्स टीम की ओर से खेलते हुए जोस बटलर ने सबसे अधिक 67 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

उन्होंने इस पारी के दौरान 41 गेंदों में 5 चौकों और 4 छक्कों लगाए। जोस बटलर की इस शानदार पारी की मदद से सिडनी थंडर ने होबोर्ट हरीकेंस को 57 रनों से हरा दिया।

Share it
Top