Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI में हो सकते हैं बड़े बदलाव, इन तीन बड़े अधिकारियों पर गिरेगी गाज!

प्रशासकों की समिति (सीओए) मंगलवार को मुंबई में बैठक करके कई मुद्दों पर चर्चा करने की उम्मीद है जिसमें तीन मौजूदा मानद पदाधिकारियों का भविष्य और इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच भी शामिल हैं।

BCCI में हो सकते हैं बड़े बदलाव, इन तीन बड़े अधिकारियों पर गिरेगी गाज!
X

प्रशासकों की समिति (सीओए) मंगलवार को मुंबई में बैठक करके कई मुद्दों पर चर्चा करने की उम्मीद है जिसमें तीन मौजूदा मानद पदाधिकारियों का भविष्य और इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच भी शामिल हैं। संभावना है कि समिति अगली स्थिति रिपोर्ट पर भी चर्चा कर सकती है जिसे वह उच्चतम न्यायालय को सौंपने की योजना बना रही है। अगर समिति एक और स्थिति रिपोर्ट सौंपती है तो यह उसकी सातवीं रिपोर्ट होगी।

कयासों के अनुसार सीओए तीन मुख्य पदाधिकारियों के खिलाफ कुछ कड़ी कार्रवाई की सिफारिश कर सकती है जिसमें कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और कार्यवाहक कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी शामिल हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी की माने तो संभावना है कि सीओए तीनों को उनके पद से हटाने की सिफारिश कर सकती है क्योंकि ये सभी तीन साल का अपना कुल कार्यकाल पूरा कर चुके हैं- खन्ना उपाध्यक्ष और कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में, अनिरूद्ध कोषाध्यक्ष और अमिताभ संयुक्त सचिव और कार्यवाहक सचिव के रूप में।

इसे भी पढ़े: चैपल विवाद को लेकर सौरव गांगुली का अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप

सीओए और पदाधिकारियों के बीच पिछले कुछ समय में काम करने के रिश्तों में काफी दरार आ गई है और दोनों के बीच में बिलकुल भी आपसी विश्वास और सम्मान नहीं है। पता चला है कि क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम, आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन और सीएफओ संतोष रांगनेकर को भी आईपीएल टीम मालिकों की वित्तीय कार्यशाला और अन्य रूपरेखा पर चर्चा के लिए बैठक में हिस्सा लेने को कहा जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story