Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs BAN Final: सट्टा बाजार में यह टीम बन गई एशिया कप की विजेता, जानें किस पर कितना भाव

एशिया कप 2018 का फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के सटोरियों ने अपना दांव लगा दिया है कि कौन सी टीम विजेता बनेगी।

IND vs BAN Final: सट्टा बाजार में यह टीम बन गई एशिया कप की विजेता, जानें किस पर कितना भाव

एशिया कप 2018 का फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया है।

वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के सटोरियों ने अपना दांव लगा दिया है कि कौन सी टीम विजेता बनेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे फाइनल मुकाबले के लिए सट्टा बाजार में रेट भी तय हो चुका है।

इसे भी पढ़ें: IND vs BAN Final Live Score: बांग्लादेश की जबरदस्त शुरुआत, लिटन-हसन क्रीज पर

जानें कौन है सट्टा बाजार की फेवरेट टीम

Betfair.com के मुताबिक सट्टा बाजार की नजर में एशिया कप 2018 का खिताब भारत जीतेगा। भारत का भाव बांग्लादेश के मुकाबले सट्टा बाजार काफी कम है। इंटरनेशनल मार्केट में टीम इंडिया के लिए 1.20 रुपए का भाव है। जबकि बांग्लादेश पर 5.80 रुपये का भाव लगाया गया है।

इसका अर्थ यह हुआ कि अगर आप भारतीय टीम पर एक रुपया लगाते है तो भारत की जीत पर आपको 1.20 रुपए मिलेंगे। वहीं दूसरी तरफ अगर बांग्लादेश जीतती है तो आपको बांग्लादेश पर 1 रुपया लगाने पर 5.80 रुपये मिलेंगे।

बता दें कि सट्टा बाजार में कमजोर भाव वाली टीम को ही फेवरेट माना जाता है। खबरों की मानें तो सट्टा बाजार में भारत-बांग्लादेश मैच पर करीब 2500 करोड़ का दांव लगा है।

Share it
Top