Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Asia Cup 2018: विराट के नहीं खेलने से मचा बवाल, BCCI, ACC और स्‍टार स्‍पोर्ट्स आमने-सामने

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के एशिया कप में नहीं खेलने को लेकर बीसीसीआई और एशिया क्रिकेट परिषद (एसीसी) में मतभेद खड़ा हो गया है। दरअसल प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने विराट कोहली की अनुपस्थिति पर नाराजगी जताई है।

Asia Cup 2018: विराट के नहीं खेलने से मचा बवाल, BCCI, ACC और स्‍टार स्‍पोर्ट्स आमने-सामने

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को एशिया कप में नहीं खेलने को लेकर बीसीसीआई और एशिया क्रिकेट परिषद (एसीसी) में मतभेद खड़ा हो गया है। दरअसल प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने विराट कोहली की अनुपस्थिति पर नाराजगी जताई है।

एसीसी के खेल विकास प्रबंधक तुसिथ परेरा को भेजे गए ईमेल में प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा- हमारे विचार से एशिया कप के लिए दुनिया के एक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज की अनुपस्थिति की घोषणा टूर्नामेंट से महज 15 दिन पहले करना हमारे (टूर्नामेंट प्रसारक) लिए करारा झटका है और इससे टूर्नामेंट से राजस्व और वित्तीय लाभ पर गहरा असर पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं आर अश्विन-प्रीति की लव स्टोरी, देखें तस्वीरें

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने इसका जवाब देते हुए कहा- कृपया इस बात को समझ लीजिए कि टूर्नामेंट में भागीदारी के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन बीसीसीआई का विशेषाधिकार है।

उन्होंने लिखा- एसीसी या इसके प्रसारक किसी एक खिलाड़ी के चयन का दबाव नहीं डाल सकते और न ही किसी चयन समिति के फैसले पर सवाल उठा सकते हैं कि कौन सी टीम खास टूर्नामेंट के लिए सर्वश्रेष्ठ होगी।

बता दें कि इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली को एशिया कप के लिए रेस्ट दिया गया है और उसकी जगह भारतीय टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है।

Share it
Top