Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Abhinandan Return: ''भगवान'' भी बहादुर बेटे अभिनंदन की वतन वापसी पर हुए भावुक, कहा कुछ ऐसा पढ़कर आप भी रो देंगे

Abhinandan Return: भारतीय वायुसेना के बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान आखिरकार भारत लौट आए। दरअसल पाकिस्तान ने 1 मार्च 2019 को शुक्रवार रात 9 बजे के आसपास अटारी-वाघा सीमा के माध्यम से बहादुर भारतीय वायु सेना के पायलट को रिहा कर दिया। भारत रत्न और भारतीय क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर ट्विटर पर भावुक और प्रेरणादायक संदेश ट्वीट किया।

Abhinandan Return: भगवान भी बहादुर बेटे अभिनंदन की वतन वापसी पर हुए भावुक, कहा कुछ ऐसा पढ़कर आप भी रो देंगे
X

Abhinandan Return Sachin Tendulkar

भारतीय वायुसेना के बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान आखिरकार भारत लौट आए। दरअसल पाकिस्तान ने 1 मार्च 2019 को शुक्रवार रात 9 बजे के आसपास अटारी-वाघा सीमा के माध्यम से बहादुर भारतीय वायु सेना के पायलट को रिहा कर दिया।

बता दें कि विंग कमांडर अभिनंदन को स्थानीय पाकिस्तानी लोगों ने बुधवार को पकड़ लिया था जब उनका मिग 21 बाइसन एलओसी के पार दुर्घटनाग्रस्त हो गया। फिर उसके बाद उन लोगों ने अभिनंदन को पाकिस्तानी सेना को सौंप दिया था।

Abhinandan Return: क्रिकेट जगत ने विंग कमांडर अभिनंदन का ऐसे किया स्वागत, जानिए सचिन-विराट-सहवाग समेत दिग्गजों ने क्या कहा

पूरा देश विंग कमांडर अभिनंदन के साथ खड़ा था और सरकार पर दबाव डाला कि वह उसे सुरक्षित भारत वापस लाने के लिए पाकिस्तान पर दबाव बनाए। अभिनंदन के वतन वापसी पर मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपने बहादुर जवान के स्वागत में ट्वीट किए। इसमें कई क्रिकेटर्स और यहां तक ​​कि बीसीसीआई भी शामिल था।

भारत रत्न और भारतीय क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी के समर्थन में ट्वीट किया था और जब यह स्पष्ट हो गया कि वह वापस भारत आ रहे हैं, तो उन्होंने ट्विटर पर भावुक और प्रेरणादायक संदेश ट्वीट किया।

महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक हीरो चार शब्दों से अधिक होता है। अपने साहस, निस्वार्थ भावना और प्रतिबद्धताओं के चलते। हमारा हीरो हमें खुद में विश्वास रखना सिखाता है। वैलकम होम अभिनंदन।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story