Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: संन्यास के बाद एक बार फिर मैदान पर छक्कों की बरसात करते दिखेंगे डिविलियर्स

कुछ महीने पहले ही एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। 34 वर्षीय डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

VIDEO: संन्यास के बाद एक बार फिर मैदान पर छक्कों की बरसात करते दिखेंगे डिविलियर्स

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके दक्षिण अफ्रीका ही नहीं विश्व के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलते दिखेंगे।

डिविलियर्स ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- यह पीएसएल का समय है, इसलिए फरवरी में पार्टी होगी।

इसे भी पढ़ें: इस आवाज को सुन खुद को नहीं रोक पाए शिखर धवन, मैदान पर ही करने लगे भांगड़ा, देखें VIDEO

बता दें कि कुछ महीने पहले ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। 34 वर्षीय डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

पीएसएल ने भी आधिकारिक रूप से ट्वीट कर डिविलियर्स के लीग में शामिल होने की पुष्टि की है। पीएसएल ने लिखा- दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबजों में से एक अब पीएसएल का हिस्सा हैं! डिविलियर्स का स्वागत है।

बता दें कि डिविलियर्स ने आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलने की सहमति दे दी है। वह आईपीएल के 141 मैचों में तीन शतक और 28 अर्धशतक के साथ 3953 रन बनाए हैं।

Share it
Top