Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस ने कहा, मोदी सरकार सीमा सुरक्षा का एक्शन प्लान बताए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस ने आगामी संसद सत्र में चीन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुद जवाब देने के लिए कहा है। कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शुक्ला का कहना है विपक्ष का काम है जो जानकारी हमें निष्पक्ष एजेंसी ने दी है उस पर सरकार का ध्यान आकर्षित करें।

कांग्रेस ने कहा, मोदी सरकार सीमा सुरक्षा का एक्शन प्लान बताए
X
कांग्रेस

कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार से भारतीय बॉर्डर की सुरक्षा के प्लान के बारे में पूछा है। कांग्रेस ने भारतीय बॉर्डर के पास चीन के मिसाइल तैनात किए जाने पर चिंता जाहिर की। कांग्रेस ने सरकार से नये सेटेलाइट फोटोज के आधार पर देश के बॉर्डर सुरक्षित रखने का एक्शन प्लान बताने को कहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस ने आगामी संसद सत्र में चीन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुद जवाब देने के लिए कहा है। कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शुक्ला का कहना है विपक्ष का काम है जो जानकारी हमें निष्पक्ष एजेंसी ने दी है उस पर सरकार का ध्यान आकर्षित करें। सरकार की भी यह जिम्मेदारी है कि वह देश की जनता को सच्चाई बताए।

कांग्रेस प्रवक्ता ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार नहीं सुन रही है तो इसमें उसकी ही गलती है। जब देश के लिए कहीं कोई खतरा पैदा हो रहा हो, तो हमारी जिम्मेदारी सरकार को आगाह करें। नई सेटेलाइट फोटोस से मालूम हुआ है। भारत और चीन बॉर्डर पर अब चीन ने मिसाइल प्रणाली तैनात कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वहीं गौरव गोगोई का कहना है, चीन भारत की जमीन पर नजर बनाए हुए है। चीन सीमावर्ती राज्यों से लगातार जानकारी मिल रही है। चीन अपनी सैन्य शक्ति बढ़ा रहा है, ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि उसकी क्या योजना है।

Next Story