Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात: 25 साल के लड़के ने नाबालिग को स्कूल टॉयलेट में बनाया हवस का शिकार, रेप के आरोप में गिरफ्तार

महाराष्ट्र में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक 25 साल के युवक ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया।

वारदात: 25 साल के लड़के ने नाबालिग को स्कूल टॉयलेट में बनाया हवस का शिकार, रेप के आरोप में गिरफ्तार
X

महाराष्ट्र में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक 25 साल के युवक ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। यह घटना बीते शनिवार की है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला महाराष्ट्र के नागपुर के कटोल तहसील के एक गांव का बताया जा रहा है। यहां एक 25 साल के युवक ने एक बच्ची के साथ स्कूल के टॉयलेट में रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल के ग्राउंड में बच्ची खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसे देखा और टॉयलेट की तरफ लेकर चला गया। जहां उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि रेप के बाद युवक ने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ भी बताया तो उसे मार डालेगा। इस घटना के दौरान ग्रामीण उसी रास्ते से गुजर रहे थे। चीख-पुकार सुनी और फिर लड़की को बचाया गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों को आते हुए देखा, तो आरोपी वहां से फरार हो गया।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय अंकुश भास्कर के रूप में हुई है। आरोपी उसी गांव में रहता है, जहां बच्ची रहती है। पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता और पॉक्सो की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को वारदात के 3 दिन बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धारा 376(ए)(बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

Next Story