Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियों की इन आदतों की वजह से लड़के बनाने लगते हैं दूरियां

आपने अक्सर लड़कियों को लड़कों की कुछ रोजाना की आदतों से परेशान होते हुए देखा होगा, जिससे धीरे-धीरे वो उनसे दूरियां बनाने लगती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़के भी लड़कियों की कुछ आदतों को बेहद नापसंद करते हैं, अगर नहीं, तो आइए जानते हैं लड़कियों की उन आदतों के बारे में...

लड़कियों की इन आदतों की वजह से लड़के बनाने लगते हैं दूरियां
X
लड़कियों की इन आदतों को लड़के करते हैं नापसंद

हर किसी में कुछ अच्छी और कुछ अजीब और बुरी आदतें होना बेहद स्वाभाविक है। लड़कों की बुरी आदतों के बारे में अधिकांश लोगों को पता होता है लेकिन ऐसे ही कुछ बुरी आदतें लड़कियों में भी होती हैं जिनसे अक्सर लड़के नफरत करते हैं और उनसे रिश्ते में दूर जाने लगते हैं। चलिए आपको बताते हैं लड़कियों की ऐसी ही कुछ बेहद अजीब आदतों के बारे में जो लड़कों उनसे दूर जाने पर मजबूर कर देती हैं।

लड़कियों की इन आदतों को लड़के करते हैं नापसंद


1. बार-बार टोकने की आदत

अधिकांश लड़कों को लड़कियों की बार-बार टोकने की आदत सबसे ज्यादा बुरी लगती है। क्योंकि इससे उन्हें रिलेशनशिप में एक छोटे बच्चे वाली फीलिंग आती है, जबकि लड़कियां ऐसा बहुत ज्यादा प्यार करने या अपना अधिकार जताने के लिए करती हैं।

2. ओवर मेकअप करने की आदत

आज के दौर लड़कियों को प्रेंजटेंबल दिखने के लिए मेकअप करना बेहद जरुरी है, लेकिन अगर आप रोजाना ओवर मेकअप करती हैं, तो आपकी ये आदत लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं होती है। लड़के अक्सर नेचुरल ब्यूटी पसंद करते हैं। ऐसे में अगर कोई लड़की रोजाना या ओवर मेकअप करती है, तो वो उससे धीरे-धीरे दूर होने लगते हैं।


3. हाथों के नाखून बढ़ाने की आदत

आमतौर पर लड़कियों को अपने नेल्स (नाखून) बढ़ाना और उन्हें सजाना पसंद होता है, लेकिन कुछ लड़कों को छोड़कर अधिकांश को लड़कियों के लंबें नाखून बिल्कुल पसंद नहीं होते हैं। क्योंकि वो देखने में अजीब लगने के साथ बेहद डरावने नजर आते हैं। इसके साथ ही ये लड़कियों के आलस को भी दिखाता है।

4. ज्यादा हाईजीन रखने वाली

आमतौर पर लड़कियों को लड़कों की तुलना में ज्यादा हाईजीन यानि साफ सफाई रखने की आदत होती है। जिसकी वजह से वो सफर के दौरान भी बार-बार हैंड वॉश जैसी आदत को अपनाती है, लेकिन अधिकांश लड़कों लड़कियों की ये आदत धीरे-धीरे बहुत ज्यादा परेशान करने लगती हैं और वो उनसे दूर होने लगते हैं।



5. नखरे दिखाना

लड़को को लड़कियों का बात-बात पर नखरे दिखाना यानि हर बात पर मीन मेख या कमियां निकालना, न करने का कराण देना, बहस करना बिल्कुल पसंद नहीं होता है। लगातार ऐसा रहने पर लड़के उस रिश्ते से खुद को दूर करने लगते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story