Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पतले पुरूषों को दिखना है फिट, अपनाएं ये खास 5 टिप्स

आपने अक्सर बाजारों और मॉल्स में मोटे लोगों को अपने साइज के कपड़ों की खरीदीदारी करते वक्त हमेशा परेशान होते देखा होगा। कई बार न चाहते हुए भी अपने साईज़ की वजह से नए फैशन के ट्रेंडी कपड़ों को खरीद न पाने का अफसोस उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है।

पतले पुरूषों को दिखना है फिट, अपनाएं ये खास 5 टिप्स

आपने अक्सर बाजारों और मॉल्स में मोटे लोगों को अपने साइज के कपड़ों की खरीदीदारी करते वक्त हमेशा परेशान होते देखा होगा। कई बार न चाहते हुए भी अपने साईज़ की वजह से नए फैशन के ट्रेंडी कपड़ों को खरीद न पाने का अफसोस उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। ऐसी ही परेशानी का सामना अक्सर पतले लोगों को भी करना पड़ता है।

अगर आप भी बहुत पतले हैं और अक्सर अपने कपड़ों को लेकर परेशान रहते हैं। क्योंकि बाजार में मिलने वाले ट्रेंडी कपड़ों में आप खुद को फिट महसूस नही कर पाते हैं तो आज हम आपको 5 ऐसे टिप्स बताएंगें । जिससे आप भी हर वक्त कुद को कूल और कॉन्फिडेंट फील कर पाएंगें।

पतले पुरूषों को दिखाना फिट तो अपनाएं ये खास 5 टिप्स:

1. फिटिंग का सही होना - अक्सर कपड़े खरीदते वक्त हमेशा कपड़े की फिटिंग को तरजीह देनी चाहिए। सबसे पहले पैंट या ट्रॉउज़र की फिटिंग को कमर और पैरों पर देखना चाहिए। क्योंकि अगर कपड़ो में फिटिंग सही नहीं होगी तो इससे आपकी ढीली पर्सनेलिटी का प्रदर्शन होता है । पतले पुरूषों के लिए डेनिम जींस सबसे बेस्ट ऑपश्न माना जाता है ।

2. बोल्ड कलर्स का करें प्रयोग - पतले पुरूषों को हमेशा सफेद या बोल्ड कलर्स जैसे हल्के रंग के जींस के साथ चेक्स वाली शर्ट्स पहननी चाहिए ।

3. लेयरिंग शर्ट्स करें ट्राई - आजकल फैशन में लेयरिंग शर्ट्स का काफी चलन है। ये लेयरिंग शर्ट्स का स्टाईल पतले पुरूषों पर काफी सूट करता है । क्योंकि इससे आपके शरीर का ऊपरी हिस्सा हैवी नजर आता है और कपड़ो को पूरी फिटिंग मिलती है।

4. पैडड शर्ट्स पहनें - अगर आप बेहद पतले हैं तो आप अपने टेलर से कह कर पैंट्स को थोड़ा पैरों के पास से पतला करवा सकते हैं, साथ ही शर्ट्स में कंधों पर पैड्स लगवा सकते हैं। जिससे आपके कंधे मजबूत और चौड़े दिखाई दें।

5. डेनिम आउटफिट्स करें ट्राई - फैशन कोई भी हो लेकिन डेनिम आउटफिट्स हमेशा ही सबकी पहली पसंद रहते हैं । क्योंकि जहां डेनिम आउटफिट्स लंबे समय तक चलते हैं। तो वहीं इन आउटफिट्स की फिटिंग मोटे-पतले सभी लोगों पर सूट हो जाती है।

Share it
Top