Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी तो केवल एक ही हैं, मैं ''हवा हवाई'' कहां: विद्या बालन

विद्या बालन श्रीदेवी की फिल्म ''मिस्टर इंडिया'' के ''हवा हवाई'' गाने पर थिरकती नजर आएंगी।

श्रीदेवी तो केवल एक ही हैं, मैं

शनिवार को अभिनेत्री विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। विद्या बालन श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और उनका मानना है कि श्रीदेवी तो सिर्फ एक ही हैं और उनके गाने पर थिरकना मेरे लिए सम्मान की बात है।

विद्या बालन फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में विद्या श्रीदेवी के लोकप्रिय गीत 'हवा हवाई' पर थिरकती नजर आएंगी। विद्या का कहना है कि उन्होंने 1987 में आई हिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में श्रीदेवी पर फिल्माए गए गीत 'हवा हवाई' को कई बार देखा है।

इसे भी पढ़ें: देखिए साड़ी वाली भाभी का लेट नाइट शो , मजा आ जाएगा

विद्या ने कहा कि मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। यह फिल्म करते समय मैं नर्वस थी। लेकिन फिर हमने ‘हवा हवाई' गीत में वही समां बांधने की कोशिश की जो उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया' में बांधा था।

विद्या बालन ने 'तुम्हारी सुलू' का ट्रेलर लांच करते हुए कहा कि यह फिल्म पूरी तरह उन्हें समर्पित है। हम इसका लुत्फ उठा रहे हैं। श्रीदेवी तो केवल एक ही हैं।

इसे भी पढ़ें: तुम्हारी सुलु का ट्रेलर लॉन्च, विद्या बालन के दमदार डायलॉग हिला देंगे

निर्माताओं ने खुलासा किया कि 'तुम्हारी सुलु' 'हवा हवाई' सॉन्ग जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ‘तुम्हारी सुलू' में विद्या मुंबई की एक खुशमिजाज-भाग्यशाली गृहिणी की भूमिका अदा कर रही हैं। यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी।

Next Story
Top