logo

नच बलिए के सेट पर उपेन पटेल ने करिश्मा को यूं किया शादी के लिए प्रपोज

उपन पटेल और करिशमा तन्ना ने नच बलिए के सेट पर धमाका कर दिया।

नच बलिए के सेट पर उपेन पटेल ने करिश्मा को यूं किया शादी के लिए प्रपोज
मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में प्यार के पंख फैलाने वाले उपन पटेल और करिशमा तन्ना ने नच बलिए के सेट पर धमाका कर दिया।'सज्दे में यूं ही झुकता हूं' गाने पर अपनी प्रस्तुति देने के बाद उपेन और करिशमा के बीच जो हुआ उसे देखकर दर्शक भी अचभिंत रह गए।
हुआ यूं कि जैसे ही दोनो की प्रस्तुति खत्म हुई उपेन पटेल घुटनों पर बैठ गए और करिश्मा तन्ना को प्रपोज किया। उपेन का साथ जब वहां मौजूद दर्शकों ने भी दिया।
उपेन ने दर्शकों को इश्तेहार दिये थे जिसपर लिखा था ‘विल यू मैरी मी?’ इसके बाद सफेद गाउन में सजी छोटी लड़कियों ने स्टेज पर इश्तेहार लेकर कदम रखा जिस पर लिखा था, ‘प्लीज मैरी हिम।’ इन सबको देखकर करिश्मा के मुंह से भी 'ऑ माई गॉड' निकल गया।
करिशमा ने अपने चेहरे को दोनो हाथों से छुपा लिया। करिश्मा की मां और बहन स्टेज पर मौजूद थीं और उपेन का परिवार लंदन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये उनसे जुड़ा। उसके बाद उन्होंने घुटनों पर बैठकर करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।
आखिर करिशमा ने उपेन का यह प्रस्ताव मान लिया। दोनो ने तालियों के बीच एक-दूसरे को किस किया। उपेन जहां बात कर बहुत खुश थे वहीं करिश्मा भी खुशी के आसमान पर थीं।
करिश्मा ने कहा, ‘‘मैं बादलों में खुद को महसूस कर रही हूं। मुझे इतनी जल्दी उम्मीद नहीं थी लेकिन हर लड़की चाहती है कि यह पल उसकी जिंदगी का सबसे खास पल और मेरे महबूब ने इसे मेरे लिये बहुत खास बना दिया। नच बलिये की हमारी यात्रा अब और भी अर्थपूर्ण हो गयी है। मैं अपनी शादी की तैयारियों में जल्दी से जल्दी मुब्तिला हो जाना चाहती हूं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top