Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का कातिल जोबन देख बूढ़े भी हो गए जवान, वीडियो में देखें देसी क्वीन का कातिल डांस

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने 'तेरे कातिल जोबन ने' पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का कातिल जोबन देख बूढ़े भी हो गए जवान, वीडियो में देखें देसी क्वीन का कातिल डांस
X
सपना चौधरी

अपने देसी ठुमको से लोगों का दिल चुराने वाली सपना चौधरी की आज जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही सेंकेड्स में वायरल हो जाते हैं। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी का हरियाणवी अंदाज तो लोगों को काफी पसंद तो आ ही रहा है। साथ में उनका डांस भी लोगों के दिल को धड़का रहा है। सपना का ये डांस वीडियो (Sapna Choudhary Ke Gane) पुराना है, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर अपना कब्जा जमाए हुए है

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) पर डांस करती हुई नजर आ रही है। सपना चौधरी जिस गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। उस गाने का नाम 'तेरे कातिल जोबन ने' (Tere Katil Joban Ne) है। इस वीडियो को अब तक 74 लाख से ज्यादा लोग देखा चुके है। सपना ने वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाओं से लोगों को घायल किया है। नतीजा ये है कि जवान तो जवान.. बूढ़े भी उनके रंग में रंगने को मजबूर हो गए है। वीडियो में आप साफ देख सकते है कि सपना चौधरी के डांस से खुश होकर ये बुदुर्ग शख्स सपना को पैसे देने स्टेज के पास जाता है।

वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप इस बात अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी लोगों के बीच किस हद तक है। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है। सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो फौरन ही वायरल हो जाते हैं। आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी। इसके बाद वो धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं। उनके करियर को बड़ा ब्रेक तब मिला, जब वो 'बिग बॉस 11' का हिस्‍सा बनीं। इस शो के कारण उन्‍हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी तो नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

Next Story