Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sapna Choudhary Ke Gane: 'तेरी आंख्यों का यो काजल' पर सपना चौधरी का ऐसा डांस नहीं देखा होगा आपने, करोड़ों लोग देख चुके है वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane : डांस के मामले में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सबसे पहले आता है। सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी 'तेरी आंख्यों का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) हरियाणवी गाने (Haryanvi Gana) पर डांस करती नजर आ रही है।

Sapna Choudhary Ke Gane: तेरी आंख्यों का यो काजल पर सपना चौधरी का ऐसा डांस नहीं देखा होगा आपने, करोड़ों लोग देख चुके है वीडियोसपना चौधरी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी अंदाज में डांस करती है। अपने गानों और डांस से वो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देती हैं। सपना चौधरी के जबरदस्त डांस (Sapna Choudhary Dance) और लटके-झटकों के लाखों लोग दीवाने (Sapna Choudhary Gane) है।

उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते है। इस कड़ी में सपना का एक बार फिर 'तेरी आंख्यों का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर शानदार डांस वाला वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना के डांस स्टेप (Sapna Choudhary Dance Video) देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

वीडियो में सपना वाइट कलर के सूट सलवार (Sapna Choudhary Look) में बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग सपना चौधरी के डांस को देखकर पागल हुए जा रहे है। सपना के डांस को देख लोग भी जमकर झूम रहे है।


सपना चौधरी इस गाने (Sapna Choudhary Songs) पर जमकर ठुमके लगा रही है। सपना चौधरी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर (Sapna Choudhary Fans) हैं। वो यूपी, बिहार, राजस्थान, पंजाब और दिल्ली के कई बड़े शहरों में अपने डांस के लिए जानी जाती है। सपना चौधरी के स्टेज शोज (Sapna Choudhary Shows) को लोग काफी पसंद करते हैं।

सपना चौधरी एक शो के लिए लाखों रुपए चार्ज करती है। उनकी फैन फॉलोइंग (Sapna Choudhary Fan Following) इतनी है कि उनके डांस शो के समय भारी संख्या में सिक्योरिटी का इंतजाम करना पड़ता है। जिस तरह से उनके शोज में भीड़ देखने को मिलती हैं आप उसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।


सपना चौधरी ने अपने करियर (Sapna Choudhary Career) की शुरुआत बहुत से छोटे मंच से की और देखते ही देखते आज वो बॉलीवुड में भी काम करने लगी हैं। सपना ने बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) में कर चुकी हैं।

इसके अलावा, उन्होंने अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म 'नानू की जानू' (Nanu Ki Jaanu) में एक स्पेशल नंबर 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' (Tere Thumke Sapna Choudhary) भी किया। सपना ने अपनी टैलेंट के दम पर ये मुकाम पाया है।


आपको बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स (Sapna Choudhary Album Songs) के लिए भी काम कर रही है। उनकी ये एलबम सांग काफी वायरल होते है। सपना चौधरी ने बिग बॉस (Sapna Choudhary Bigg Boss) में जाने के बाद अपनी फीस में जबरदस्त इजाफा किया है।

सपना चौधरी बिग बॉस में सलमान खान (Sapna Choudhary Salman Khan) की फेवरेट थी। जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ी। सपना चौधरी ने हाल ही में बीजेपी का दामन थामा और कई मौकों पर बीजेपी के समर्थन में रैली (Sapna Choudhary BJP) करती हुई भी नजर आई।

Next Story
Top