Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: स्टेज पर सपना चौधरी के साथ शख्स ने की बदतमीजी, फिर हुआ ये हश्र

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता रहता है। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सपना के करीब जाने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है।

Sapna Choudhary Ke Gane: स्टेज पर सपना चौधरी के साथ शख्स ने की बदतमीजी, फिर हुआ ये हश्र
X
सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को इंटरनेट की क्वीन कहा जाता है। उनकी डांसिंग वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फैंस उनकी डांस वीडियो को काफी पसंद करते है। यही वजह है कि सपना चौधरी के हर गाने को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जाता है। सपना की फैन फॉलोइंग का इस बात से अंदाजा लगा सकते है कि उनका हर एक गाने पर लाखों-करोड़ों व्यूज आते है। उनके सभी गानों को दर्शक खूब प्यार देते है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर दमदार डांस करने के लिए जानी जाती है। जब भी वो ठुमके लगाती है, तो पब्लिक में भूचाल सा मच जाता है। लेकिन कई बार उन्हें कुछ लोगों की वजह से बेरुखी का भी सामना करना पड़ता है। इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही डांस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'ना ओला ना ढाटा' (Na olha na dhata) पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही है। इस गाने में उनके डांस मूव्स बेहद कातिल है। वीडियो में सपना रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) जब स्टेज पर डांस करती है, तो अचानक एक शख्स पैसे लेकर सपना के पास आने की कोशिश करता है। लेकिन इससे पहले ही स्टेज पर मौजूद दूसरा शख्स उसे हटा देता है। हालांकि इस शख्स को इग्नोर करते हुए सपना अपना डांस जारी रखती है। लेकिन उनके फेस एक्सप्रेशन से साफ पता चलता है कि वो शख्स के रवैये से खुश नहीं थीं। सपना चौधरी का ये डांस वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Next Story