Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेहंदी सेरेमनी में गौहर खान ने पहनीं बेहद सस्ती ड्रेस, इससे महंगा तो आपका फोन कवर होगा...

गौहर और जैद का निकाह आज है। सगाई और हल्दी सेरेमनी के बाद अब अंधेरी ईस्ट में आईटीसी ग्रांड मराठा में दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई। मेहंदी सेरेमनी में उन्होंने गोल्डन लहंगा और येलो कलर की ड्रेस पहनीं। ये ड्रेस की कीमत बेहद मामूली है।

मेहंदी सेरेमनी में गौहर खान ने पहनीं बेहद सस्ती ड्रेस, इससे महंगा तो आपका फोन कवर होगा...
X

'बिग बॉस 7' की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान की मेंहदी सेरेमनी काफी चर्चाओं में है, क्योंकि गौहर खान ने अपनी मेंहदी की रस्म में इतनी सस्ती ड्रेस पहनीं, जो आपके मोबाइल कवर से भी कम कीमत की है। गौहर खान और जैद दरबार के निकाह की रस्में शुरू हो गई है। सगाई और हल्दी सेरेमनी के बाद अब अंधेरी ईस्ट में आईटीसी ग्रांड मराठा में दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई। मेहंदी सेरेमनी में उन्होंने गोल्डन लहंगा और येलो कलर की ड्रेस पहनीं। ये ड्रेस की कीमत बेहद मामूली है।

मेंहदी रस्म की फोटो शेयर करते हुए गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा- 'मेहंदी की रात आई.. 4 साल पहले असद ने मुझे यह दिया था... आप भले ही शादी में शरीक नहीं हो पाए, लेकिन आपका प्यार जरुर मेरे साथ है। इस खास दिन पर आपका भेजा हुआ आशीर्वाद रहने रहना बहुत खास है मेरे लिए, ये आपके लिए है।' मेंहदी सेरेमनी में जो गौहर खान ने ड्रेस पहनीं थी, इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाओगे। सरोजनी मार्केट में इसकी कीमत 800 से 900 रुपए के बीच होगी।

मेंहदी सेरेमनी के बाद गौहर खान और जैद दरबार ने एक पार्टी रखी। इस पार्टी में उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी। इस लुक के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की। वहीं जैद ने भी गौहर खान से मैचिंग आउटफिट पहनी। जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे। आपको बता दें कि गौहर और जैद का निकाह आज है। एक इंटरव्यू में गौहर खान ने बताया कि जब वो जैद से मिली थीं तो उनमें प्यार की तलाश नहीं थी, लेकिन वो उनकी ओर खींचती ही चली गई। इसके बाद जैद ने एक महीने बाद ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

Next Story