Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Debina Bonnerjee Interview : कभी फिल्मों में एक्टिंग करने का नहीं सोचा ?

Debina Bonnerjee Interview : देबिना बनर्जी टीवी की वर्सटाइल एक्ट्रेस हैं। वह हर तरह के किरदार बखूबी कर लेती हैं। इन दिनों वह सुपरनेचुरल सीरियल ‘विष’ में विष कन्या का किरदार निभा रही हैं। यह सीरियल और उनका किरदार, दूसरे विष कन्या वाले सीरियलों से कितना अलग है? टीवी पर जब वह काम नहीं कर रही थीं तो कहां बिजी थीं? और आगे क्या टीवी के अलावा फिल्मों में भी एक्टिंग करने को तैयार हैं, देबिना बनर्जी?

Debina Bonnerjee Interview :  देविना बैनर्जीDebina Bonnerjee Interview

Debina Bonnerjee Interview : देबिना बनर्जी को टीवी पर लंबा समय हो गया है। वह ड्रामा, फिक्शनल, माइथोलॉजिकल, कॉमिक सभी तरह के सीरियलों में नेगेटिव, पॉजिटिव किरदार निभा चुकी हैं। साथ ही रियालिटी शो 'नच बलिए-6' और 'फियर फैक्टर' का भी हिस्सा बन चुकी हैं। लेकिन पिछले एक साल से देबिना छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रही थीं। अब वह फिर से टीवी पर एक्टिव हो गई हैं। इन दिनों देबिना बनर्जी कलर्स के नए सुपरनेचुरल सीरियल 'विष' में लीड रोल निभा रही हैं। इस सीरियल और करियर से जुड़ी बातचीत हाल ही में देबिना बनर्जी से हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

आप एक साल बाद टीवी पर नजर आई हैं। इस गैप की वजह क्या रही?

मैंने एक साल का गैप इसलिए लिया था क्योंकि मुझे मनपसंद सीरियल नहीं मिल रहे थे। मुझे वही सारे सीरियल, कैरेक्टर ऑफर हो रहे थे जो मैं पहले कर चुकी हूं। मैंने खुद को रिपीट करने से बेहतर गैप लेना ठीक समझा।

इस गैप में आपने क्या कोई क्रिएटिव वर्क किया?

मैं खाली बैठने वालों में से नहीं हूं। मैंने अपना यू-ट्यूब चैनल शुरू किया था 'देबीना डीकोट्स'। यह इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ कि एक साल के अंदर मुझे यूट्यूब का सिल्वर बटन भी मिल गया। इस चैनल में मैं ब्यूटी के बारे में, डाइट के बारे में बताती हूं। इसके अलावा मुझे ट्रैवलिंग का भी बहुत शौक है, लिहाजा मैं अपने ट्रैवल वीडियो भी इस पर डालती हूं। इस तरह एक साल में काफी बिजी रही।

अब आप सीरियल 'विष' में नजर आ रही हैं। इसके बारे में कुछ बताइए?

यह सीरियल काफी अलग है। इसमें जो विष कन्या है, वह पुराने जमाने वाली नहीं है। वह मॉडर्न ड्रेसअप करती है, आम लोगों की तरह ही रहती है। मेरा कैरेक्टर लुक वाइज बिल्कुल भी ओवर नहीं है। इस रोल को मैंने इसलिए भी एक्सेप्ट किया क्योंकि इसमें कई शेड्स हैं। इसमें मुझे नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही शेड्स करने को मिल रहे हैं। जैसे हर इंसान में अच्छा और बुरा पहलू होता है, उसी तरह मेरा किरदार भी है।

आपका लुक भी काफी डिफरेंट है। इस लुक की इंस्प्रेशन किससे ली?

मैंने अपने लुक के लिए प्रियंका चोपड़ा से इंस्प्रेशन ली है। उनका लुक बॉस टाइप होता है। सीरियल 'विष' में मेरा किरदार सबरीना बहुत तेज दिमाग की है, वह सबकुछ खुद हैंडल करती है, ऐसे में मुझे डिफरेंट लुक चाहिए था, जिसमें कॉन्फिडेंस साफ नजर आए। यही वजह है कि मैंने प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल से इंस्प्रेशन ली। मैं तो उनकी बहुत बड़ी फैन हूं।

'विष' जैसे सीरियलों में जादू-टोना भी दिखाया जाता है, क्या आपको नहीं लगता है, इससे दर्शकों के बीच गलत मैसेज जाता है?

सीरियल सुपर नेचुरल पावर पर है तो इसमें जादू-टोना होगा ही। हमारे सीरियल में भी ऐसे सींस हैं, मैंने इन सींस के लिए बहुत मेहनत की है। जहां तक बात दर्शकों की है तो उन्हें पता है कि यह सब एंटरटेनमेंट के लिए है।

हसबैंड गुरमीत का आपके इस रोल को लेकर क्या कहना था?

उनको मेरा हर रोल अच्छा लगता है। लेकिन वह मेरी खिंचाई करने से बाज नहीं आते हैं। सीरियल 'विष' को लेकर मुझे कहते हैं-'फाइनली तुमको तुम्हारे जैसा काम मिल ही गया। जैसी तुम हो वैसा किरदार तुमको मिल गया।' ऐसा कहकर मुझे बहुत चिढ़ाते हैं। वह भी इन दिनों काफी बिजी हैं, एक वेब सीरीज कर रहे हैं। इसके बारे में बहुत जल्द बताएंगे।

आप टीवी पर लंबे समय से एक्टिव हैं। क्या कभी फिल्मों में एक्टिंग करने का नहीं सोचा?

पहले मैं फिल्मों के लिए तैयार नहीं थी। अब मैं फिल्मों के लिए तैयार हूं। अगर मुझे किसी फिल्म में अच्छा रोल ऑफर हुआ तो मैं जरूर करना चाहूंगी। लेकिन फिल्मों में काम पाने के इंतजार में घर में भी नहीं बैठ सकती। टीवी पर अगर मुझे अच्छा काम मिलेगा तो मैं करती रहूंगी।

श्रीदेवी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस

देबिना सीरियल में 'विष' में एक विष कन्या बनी हैं। फिल्मों में उन्हें नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेस में श्रीदेवी सबसे ज्यादा पसंद हैं। वह बताती हैं, 'मुझे बचपन से श्रीदेवी बहुत ज्यादा पसंद हैं। 'नगीना' और 'निगाहें' में तो उन्होंने इतना अच्छा किरदार निभाया है कि मैंने ये फिल्में कई बार देखीं। दोनों ही फिल्मों में श्रीदेवी जी बहुत खूबसूरत लगी थीं।'

Next Story
Top