Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss OTT: डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड है करण जौहर, मगर साथ ही साथ सता रहा इस एक बात का डर

मशहूर फिल्म डायरेक्ट करण जौहर शो 'बिग बॉस ओटीटी' के होस्ट बनकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। पहले इस मशहूर रिएलिटी शो का अपकमिंग सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर शूरू होगा, जिसके बाद फिर इसे टीवी पर दिखाया जाएगा। ऐसे में शो को लेकर के करण काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन साथ ही साथ उन्हें अपने बच्चों से दूर होने का डर भी सता रहा है।

Bigg Boss OTT: डिजीटल डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड है करण जौहर, मगर साथ ही साथ सता रहा इस एक बात का डर
X

Bigg Boss OTT: करण जौहर

टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss) बहुत जल्द ही शुरु होने वाला हैं। हालांकि इस बार ये एक नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों के सामने आएगा। मेकर्स इसे पहले 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) को कलर्स टीवी के डिजीटल प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर लॉन्च करेंगें जिसके कुछ समय के बाद ये टीवी पर ऑनएयर होगा। जब शो अलग- अलग लॉन्च हो रहा है तो इसके दो होस्ट भी होंगे, टीवी पर तो हमेशा की तरह इसे सलमान खान (Salman Khan) ही जज करेंगे लेकिन डिजीटल प्लेटफॉर्म पर इसे होस्ट करण जौहर (Karan Johar) करने वालें हैं। करण इस शो को लेकर के काफी एक्साइटेड है। उन्होंने अभी थोड़ी देर पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो को लेकर के एक पोस्ट भी किया है।

इसके अलावा करण को इस शो में जानें से पहले एक डर भी सता रहा है। करण का सबसे बड़ा डर है अपने बच्चों से दूर रहने का। खबरों के मुताबिक जब करण से पूछा गया कि आपका सबसे बड़ा डर क्या है। तब करण ने कहा था, 'अपने बच्चों से दूर रहना, मेरे लिए सबसे बड़ा डर है, मेरे बच्चें ही मेरी खुशी का जरिया हैं। काफी लंबे वक्त तक उनसे दूर रहना, मेरे लिए मरने जैसा है।' करण 7 फरवरी 2017 को सेरोगेसी से यश (Yash Johar) और रूही जौहर (Roohi Johar) के पिता बनें थे। अपने दोनो ही बच्चों से करण बहुत प्यार करते हैं। वह अक्सर उनके साथ अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

अब बात करते हैं फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की तो इस बार ये शो दो पार्ट्स में रिलीज होगा। शो को पहला पार्ट डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। बिग बॉस ओटीटी को मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर होस्ट करेंगे। खबरें हैं कि ओटीटी पर आने वाले शो में कम्पटीशन कॉमनर्स के बीच होगा। उन्हें टास्क दिए जाएंगे और खुद को सबसे बेहतर साबित करते हुए कॉमनर्स को दूसरों से बेस्ट दिखाना होगा। टीवी वालें बिग बॉस की तरह यहां भी जनता कंटेस्टेंट के लिए वोट करेगी। इस डिजीटल पार्ट में जो कॉमनर बेहतर होंगे उनका सेलेक्शन टीवी पर प्रसारित होने वाले 'बिग बॉस' सीजन 15 के लिए हो जाएगा। टीवी पर इस बार कॉमनर्स और सेलेब्रिटीज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। इन सब बातों को देखकर तो ये ही लगता है कि इस बार शो काफी मसालेदार होने वाला है।

Next Story