Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: शो में एंट्री लेंगे जैस्मिन भसीन के Rumour Boyfriend अली गोनी, अपने रिश्ते को लेकर कर सकते है खुलासा

'बिग बॉस 14' में एक और स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। खबर है कि टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम अली गोनी 'बिग बॉस 14' में धमाकेदार एंट्री करने वाले है।

Bigg Boss 14: शो में एंट्री लेंगे जैस्मिन भसीन के Rumour Boyfriend अली गोनी, अपने रिश्ते को लेकर कर सकते है खुलासा
X

'बिग बॉस 14' में तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई और कविता कौशिक को घर का कैप्टन बनाया। कैप्टन बन कविता ने घरवालों को जमकर काम कराया। जिसकी तारीफ लोग सोशल मीडिया पर कर रहे है। लेकिन कोई भी काम हंगामे के बिना होना, ये हर सीजन के चलती आ रही परंपरा के खिलाफ हो जाता है। इसलिए हंगामा हर चीज में देखने को मिल रहा है। घर में रोजाना किसी ना किसी कंटेस्टेंट की लड़ाई हो रही है और आने वाले एपिसोड में और भी जबरदस्त हंगामे देखने को मिल सकते है।

बताया जा रहा है कि शो (Bigg Boss 14) में एक और स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। खबर है कि टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम अली गोनी 'बिग बॉस 14' में धमाकेदार एंट्री करने वाले है। अली अगले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री लेंगे। अभी तक सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अली अपनी खास दोस्त जैस्मिन भसीन को काफी सपोर्ट कर रहे है। लेकिन देखना ये होगा कि घर के अंदर जाने पर दोनों की बॉन्डिंग कब तक बरकरार रहती है।


आपको बता दें कि एली गोनी और जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते है। ऐसे में इनके इश्क के चर्चे भी बहुत हुए, लेकिन इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। वहीं जैस्मिन भसीन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वर्ल्ड टूर टास्क में राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन के बीच खूब बहसबाजी हुई। इस दौरान जैस्मिन फूट-फूटकर भी रोईं और राहुल को गाली देते हुए उनके ऊपर पानी फेंका। जैस्मिन ने कहा कि मैं ऐसे लोगों पर थूकती हूं। इस पर लोगों ने उनपर वुमन कार्ड खेलने का आरोप लगाया।

Next Story