Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: पारस ने खोला राज, आखिर क्यों करवाना पड़ा उसे गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के नाम का टैटू

Bigg Boss 13 / कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टैटू के पीछ कोई न कोई कहानी होती है। ऐसे ही कुछ कहानी पारस छाबड़ा की भी है। पारस ने अरहान को बताया कि आखिर उसको क्यों गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के नाम का टैटू हाथ पर करवाना पड़ा।

Bigg Boss 13: पारस ने खोला राज, आखिर क्यों करवाना पड़ा उसे गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के नाम का टैटूपारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में तीन नए वाइल्ड कंटेस्टेंट एंट्री मार चुके है। जिसके बाद माना जा रहा है कि शो में नया मोड़ सामने आ सकता है। बीते एपिसोड में घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला को घरवालों को नॉमिनेट करने पावर दी। इस पावर का इस्तेमाल करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले असीम को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। इसके बाद हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला, रश्मि देसाई और आखिर में पारस छाबड़ा को नॉमिनेट किया। यानी इस हफ्ते 5 लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।

एपिसोड की शुरूआत सलमान खान का गाना 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' से हुई। सुबह-सुबह घर वालों के बीच दूध को लेकर लड़ाई हुई। बात इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि को चोर तक बोल दिया। वहीं घर में रोटी कम पड़ने को लेकर फिर से घरवालों के बीच बहस होती हुई नजर आई। इसके बाद रश्मि देसाई और विशाल के बीच में लग्जरी बजट के चीजें खाने को लेकर नोकझोंक भी हुई।

वहीं पारस और अरहान के बीत अकांक्षा पुरी को लेकर बातचीत हुई। आपको बता दें कि अकांक्षा पुरी पारस की गर्लफ्रेंड है, वो वीकेंड के वार में पारस का सपोर्ट करने सलमान खान के साथ स्टेज पर आई थी। बातचीत के दौरान पारस बताता है कि मैनें अकांक्षा से ब्रेकअप कर लिया है, ये टैटू मैंने इस तरह करवाया कि मैं इसको किसी और डिजाइन में बदला जा सकता है। इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क देते है। इस बार घरवालों को नॉमिनेट करने का अधिकार सिर्फ घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला को था।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ घर के कैप्टन है, इसलिए वो सेफ हैं। वहीं शो को बढ़ाने में सबसे ज्यादा योगदान के लिए शहनाज का नाम चुना गया था, इसलिए इस हफ्ते शहनाज भी सेफ है। वहीं घर में आए तीन नए कंटेस्टेंट अरहान, शेफाली और मधुरिमा 'नजरअंदाज टास्क' जीतने के चलते सेफ हैं। सिद्धार्थ शुक्ला आसिम को नॉमिनेट करते हुए माहिरा को सेफ करता है। वहीं दूसरी बार में हिंदुस्तानी भाऊ को सेफ करते हुए हिमांशी और शेफाली को नॉमिनेट करता हैं।

इसके बाद रश्मि को नॉमिनेट करते विशाल को नॉमिनेशन से बचाता है। वहीं पारस को नॉमिनेट करते हैं और सिद्धार्थ आरती को सुरक्षित करता है। पारस को नॉमिनेट करने से शहनाज सिद्धार्थ से गुस्सा हो जाती है। शहनाज आरती से कहती है कि वो सिद्धार्थ से कभी बात नहीं करेगी। लेकिन रात को वो सिद्धार्थ के पास जाकर बेड पर उसको मनाने जाती है और दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो जाती है।

Next Story
Share it
Top