Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया पारस की चाल को 'केकड़े की चाल', तहसीन के स्माइल का उड़ाया मजाक

हिंदुस्तानी भाऊ जब से आए तब से घरवालों के चेहरे पर स्माइल आ गई है। हिंदुस्तानी भाऊ ने तहसीन पूनावाला के स्माइल का मजाक उड़ाया.. ये देख घरवाले हंसी से लोटपोट हो गए। वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने पारस के चाल की भी एक्टिंग की।

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया पारस की चाल को हिंदुस्तानी भाऊ

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने के बाद से खेल में नया मोड़ आ गया है... शहनाज गिल अपने ग्रुप के मेंबर्स से नाराज हो गई। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला असीम से कह रहे थे कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि सना पारस के पास जाए। वहीं, दूसरी तरफ आरती और शहनाज के बीच बहस हो जाती है। शो की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला के नसीहत से होती है.. वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेट आने के चलते असीम रियाज और आरती सिंह को समझा रहे है कि वो सावधान रहे क्योंकि ये सभी बाहर से ही अपनी स्ट्रैटजी बनाकर आए हैं। उनकी बातों पर ज्यादा रिएक्ट नहीं करें।



इसके बाद शहनाज गिल ने हिमांशी के साथ हुए झगड़े का किस्सा सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और असीम रियाज को सुनाया। उनका कहना है कि हिमांशी ने उनके और पापा के बारे में उल्टा-सीधा बोला था। वहीं हिमांशी खुराना ने शेफाली, सिद्धार्थ, आरती और हिंदुस्तानी भाऊ के सामने बताया कि शहनाज के साथ विवादों की वजह बताई। उनका कहना है कि शहनाज ने उनको बुरी बुरी गाली दी.. यही नहीं उनके परिवार के बारे में भी अपशब्द कहे। हिंदुस्तानी भाऊ ने पारस छाबड़ा की नकल करते हुए बताया कि वो कैसे चलते है। हिंदुस्तानी भाऊ पारस की चाल को केकड़े की तरह बताया। ये सुनकर सभी की हंसी छूट गई। वहीं माहिरा और सिद्धार्थ के बीच कभी नहीं बनती... इसका एक और सबूत खाने बनाने के दौरान हुई लड़ाई है.. सब्जी काटने और खाना बनाने को लेकर दोनों के बीच खूब बहस हुई।



हिमांशी खुराना के आने के बाद से शहनाज गिल सदमे में है। वो घर में नहीं रहना चाहती हैं। आरती सिंह उन्हें समझाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो हिमांशी के इग्नोर करने की वजह से काफी परेशान हैं। आरती सिंह जब उन्हें शो की एंटरटेनर बोलती है, तो इस बात पर शहनाज गिल नाराज हो जाती है और कहती है कि वो एंटरटेनर नहीं हैं। इससे पहले जब शहनाज गिल परेशान होती है कि हिंदुस्तानी भाऊ उसे लेकर स्विमिंग में कूद जाता है और बाद में शेफाली भी स्विमिंग पूल में कूद जाती है। हिंदुस्तानी भाऊ असीम, शेफाली और हिमांशी खुराना के साथ मिलकर तहसीन की स्माइल का मजाक उड़ाते हैं। वहीं शहनाज माहिरा और पारस से बात करते हुए कहती है कि वो अब उनके साथ है। इस पर पारस शहनाज से कहता है कि अगर तूने सिद्धार्थ का कभी गलत पर साथ दिया तो मैं तुझे थप्पड़ मारुंगा।



इसके बाद अरहान पारस से सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात करते हैं। अरहान कहते हैं कि वो सिद्धार्थ से दोस्ती करने के लिए आए थे, लेकिन वो तैयार ही नहीं है। वहीं शहनाज पारस से कहती है कि सिद्धार्थ उन्हें इग्नोर कर रहा हैं। पारस फिर शहनाज को अपने साथ ले जाते हैं और अपने बेड पर सुलाते हैं। शहनाज और हिमांशी की कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर घर के चल रही बातों को असीम सिद्धार्थ को बताते है। आसीम कहते है कि शहनाज गेम खेल रही है।



इसके बाद 'झिगांट' गाने से घरवालों की सुबह हई। शहनाज गिल के बदलते व्यवहार से सिद्धार्थ, आरती और शेफाली बात करते हुए शहनाज को फेक बताते है और कहते है कि वो अब इनसिक्योर हो रही है। वहीं खाना बनाने को लेकर एक बार फिर घरवालों के बीच बहस होती है। पारस और आरती रोटी और परांठे के साइज को लेकर भिड़ जाते हैं। पारस आरती से कहता है कि अगर उसके हाथ में होता तो वो उसे शो से निकाल देता। इस पर आरती पारस को दोगला कहती है। वहीं सिद्धार्थ और माहिरा भी खाने को लेकर लड़ पड़ते हैं। दोनों के बीच की खतरनाक लड़ाई हो जाती है। इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेशन की प्रक्रिया की घोषणा करते हैं। इस नॉमिनेशन में घर के पुराने कंटेस्टेंट 2 नए सदस्यों को नॉमिनेट करेंगे और नए कंटेस्टेंट 2 पुराने सदस्यों को नॉमिनेट करेंगे। नॉमिनेट करने के लिए कचरे की बोरी का इस्तेमाल किया जाएगा।



पारस शेफाली और हिमांशी को नॉमिनेट करते हैं। सिद्धार्थ अरहान और खेसारी को नॉमिनेट करते हैं। वहीं माहिरा शेफाली और तहसीन को नॉमिनेट करती हैं। असीम तहसीन और अरहान को नॉमिनेट करते हैं। शहनाज गिल हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला को नॉमिनेट करती है। हिमांशी खुराना पारस और शहनाज गिल को नॉमिनेट करती है। शेफाली जरीवाला शहनाज और पारस को, अरहान सिद्धार्थ और असीम को, हिंदुस्तानी भाई शहनाज और माहिरा को... वहीं खेसारी लाल असीम और सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करते है, इसके अलावा तहसीन माहिरा और असीम को नॉमिनेट करते है।



नॉमिनेट हुए घरवालों में से आरती सिंह को कैप्टन होने की वजह एक खास पावर दी जाती है कि वो किसी एक को नॉमिनेशन से बचा सकती है। इस पर आरती सिंह असीम को नॉमिनेशन से बचाती है। नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद शेफाली जरीवाला, अरहान खान, तहसीन पूनावाला, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। बिग बॉस ने अपकमिंग एपिसोड की झलक दिखाई.. जिसमें कैप्टेंसी टास्क के दौरान सभी घरवाले बेकाबू हो गए.. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला हिंसक हो गए। जिसके चलते बिग बॉस उन्हें सजा के तौर पर घर से बेघर करते है।

Next Story
Top