Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: इस दिन होगा बिग बॉस का फिनाले, जानिए कौन हो सकता है विनर ?

Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन में कई सारे ट्विस्ट और बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इस बार फिनाले की तारीख भी बदली जा रही है। बताया जा रहा हैं कि शो को अब दो हफ्ते एक्सटेंड नहीं होगा, जिसके चलते अब फिनाले की तारीख बदल गई है।

Bigg Boss 13: इस दिन होगा बिग बॉस का फिनाले, जानिए कौन हो सकता है विनर ?बिग बॉस

बिग बॉस का ये 13वां सीजन अब तक को सबसे ज्यादा हिट सीजन है। शो के पुराने किसी भी सीजन को इतनी पॉपुलैरिटी मिली, जितनी इस सीजन को मिली है। टीआरपी के मामले में बिग बॉस ने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

जिसके चलते शो को 5 हफ्ते एक्सटेंड किया गया, लेकिन फिर से खबरें सामने आ रही हैं कि बिग बॉस 13 को दो और हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया जा सकता है, जिसके चलते 28 फरवरी या 1 मार्च को शो का फिनाले हो सकता है, लेकिन अब इस पर मेकर्स ने अब यू-टर्न ले लिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने दो हफ्ते शो को और एक्सटेंड करने का फैसला टाल दिया है यानी शो का फिनाले अब 18 फरवरी को होगा। हालांकि अभी तक बिग बॉस की तरफ से एक्सटेंशन पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है।

लेकिन बताया जा रहा हैं कि एक्सटेंशन को कैंसल करने की पीछे सलमान खान का बिजी शेड्यूल है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड्स की मानें तो शो के विनर रेस में सिद्धार्थ शुक्ला, आसीम और रश्मि देसाई है, लेकिन फैंस का कहना हैं कि सिद्धार्थ ये शो जीतेगा।

बिग बॉस सीजन 13 में ड्रामा, झगड़े और एग्रेशन की भरमार है। शो और कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड में रहते हैं। इस कड़ी में लोगों की जुबां पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की जबरदस्त लड़ाई का किस्सा है।

इन दोनों को एक दूसरे से इस तरह झगड़ते देख घरवाले भी परेशान रहते है। लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ और आसीम के बीच में लड़ाई हुई, इस दौरान दोनों के बीच धक्का मुक्की भी हुई जिसमें बीच बचाव करने घरवालों को आना पड़ा।

बिग बॉस ने आने वाले एपिसोड के झलक नें दिखाया हिना खान घर में बतौर मेहमान एलीट क्लब के सदस्य का चुनाव करने आती हैं। एलीट क्लब के लिए तीन दावेदार सदस्य आरती सिहं, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा हैं।

इन तीनों में से किसी एक को घरवालों की कसौटी पर खरा उतरना होगा जिसके बाद वह एलीट क्लब की सदस्य बन जाएंगी। साथ ही एक हफ्ते का नॉमिनेशन से बचने का सुरक्षा कवच भी मिल जाएगा।

प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट गॉर्डन एरिया में एक साथ बैठे हुए हैं। तभी सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा फिर से शुरू हो जाता है। आसिम सिद्धार्थ से कहते है- 'शांत हो जा... तुम्हें अपने आपको को कंट्रोल करना होगा ये तुम्हारी सेहत के लिए अच्छा है...'

आसिम की बात सुनकर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और आसिम से लड़ना शुरू कर देते हैं। हिना खान भी दोनों को रोकती हैं लेकिन दोनों उनकी बात को अनसुना कर देते हैं। इसके बाद 'बिग बॉस' दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं, सिद्धार्थ कहते हैं कि 'ये मुझे छेड़ता रहता है और इसका कोई अंत नहीं है... मैं ये शो छोड़ रहा हूं.. अभी इसी वक्त.. ये इस शो में रह सकता है..'

कहा जा रहा हैं कि बिग बॉस सजा के तौर पर आसीम की एलीट क्लब की सदस्यता रद्द कर देगे। दरअसल, सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा एलीट क्लब टास्क के दौरान शुरू हुआ। आसिम इस टास्क के संचालक बने थे।

टास्क के दौरान विशाल घोड़े से उतरकर दूसरी तरफ बैठते हैं। टास्क में कोई भी सदस्य ऐसा नहीं कर सकता। सभी घरवाले विशाल को ये करता हुआ देखते हैं लेकिन आसिम नहीं मानते, सिद्धार्थ आसिम से नाराज होते हैं और तभी उनका आसिम से झगड़ा शुरू हो जाता है।

Next Story
Top