Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने कई बार बनाया आपको बेवकूफ, 'कहा कुछ और दिखाया कुछ'

Bigg Boss 13: बिग बॉस का ये 13वां सीजन चार महीनों तक चला। लेकिन क्या आपको पता है कि इन चार महीनों में बिग बॉस की टीम ने आपको कितनी बार बेवकूफ बनाया। मेकर्स ने वक्त-वक्त पर आपको बेवकूफ बनाया, लेकिन इसकी भनक आपको जरा भी नहीं लगने दी।

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने कई बार बनाया आपको बेवकूफ, बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले का दिन शुरू हो चुका है। बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ में होगी, इसका पता जल्द ही आपको चल जाएगा। ये सीजन पिछले सीजन से ज्यादा हिट गया है, इसलिए इस सीजन ने लगातार चार महीने तक जमकर टीआरपी बोटरी। लेकिन इन चार महीनों में आपको चार बातों के जरिए आपको शो के मेकर्स ने बेवकूफ बनाया। पहले कुछ और बातें कही गई, लेकिन बाद में आपको कुछ और दिखाया गया। जानना चाहते है दर्शकों को मेकर्स ने कब-कब बेवकूफ बनाया, तो चलिए आपको बताते है।

शो जब शुरू हुआ था, तब अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को घर की मालकिन बताया गया था। बिग बॉस खुद अमिषा पटेल का परिचय घर की मालकिन के तौर पर कराते है और कहते है कि वो वक्त-वक्त पर आपको आदेश देंगी, जिनका पालन आपको करना पड़ेगा। शो के शुरूआत में वो तीन-चार बार नजर आई, लेकिन बाद में वो गायब हो गई और अब उनका नाम तक नहीं लिया जाता। इस तरह अमीषा पटेल को घर की मालकिन बताकर मेकर्स ने दर्शकों का बेवकूफ बनाया।

ओएमजी यानी देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर आई, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर बिग बॉस ने उन्हें शो से ये कहकर बाहर भेजा कि तबीयत ठीक होने पर वो दोबारा घर में आएंगी, लेकिन बाहर जाने के बाद उन्हें सिद्धार्थ की तरह किसी भी परिवारवालों से मिलने पर पाबंदी नहीं थी। वो आराम से अपने परिवालों और रिश्तेदारों से मिल रही थी। आपको याद होगा कि जब सिद्धार्थ की तबीयत बिगड़ी थी, तो उन्हें घर से बाहर इलाज के लिे भेजा गया था। पर इस दौरान उनको किसी से मिलने पर रोक थी। ये बात वीडियो कॉल पर सिद्धार्थ ने बताई थी। ऐसे में साफ है कि सिद्धार्थ की वापसी तो पक्की थी लेकिन देवोलीना का शो में वापस आना तय नहीं था। इस तरह दर्शकों को मेकर्स ने दूसरी बार बेवकूफ बनाया।


अपोजिंग कैप्टन के नाम पर भी दर्शकों को बेवकूफ बनाया गया। दरअसल, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जब घर में आई थी, तो उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया था। तब आसिम रियाज घर के कैप्टन थे। इस टास्क के तहत घरवालों को बताना था कि वो आसिम से कैसे बेहतर प्लेयर है। ये टास्क आरती ने जीता और मल्लिका शेरावत ने उन्हें पांच कार्ड दिए। ये कार्ड अपोजिंग कैप्टन वाले थे। इन पांच कार्ड की पावर ये थी कि आरती कैप्टन के फैसले को पलट सकती है, लेकिन आरती ने उन कार्ड्स का एक बार भी इस्तेमाल नहीं किया और वहीं बिग बॉस या सलमान खान ने भी इस बात को कोई जिक्र नहीं किया।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शो में फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए आई थी। इस दौरान ऐसा दिखाया गया कि दीपिका ने अपनी मर्जी से तुरंत घरवालों की टीम बांटी और उन्हें अचानक कोई टास्क दिया। जिसमें रश्मि का सिद्धार्थ पर चाय फेंकना और पारस-माहिरा का एक्टिंग करना शामिल था। लेकिन इस टास्क की पोल तब खुली जब अनसीन वीडियो में घरवालों को इस सीन की प्रैक्टिस करते हुए दिखाया गया। इस तरह बिग बॉस के मेकर्स ने दर्शकों को चौथी बार बेवकूफ बनाया।

Next Story
Top