Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 4: सिद्धार्थ शुक्ला को बीबी हॉस्पिटल टास्क में गोबर से नहलाया, गुप्तांग पर लगाई बर्फ, रो पड़ी रश्मि देसाई-आरती सिंह

Bigg Boss 13 Episode 4 बिग बॉस सीजन 13 के चौथे एपिसोड में बिग बॉस ने घर वालों को बीबी हॉस्पिटल टास्क दिया, जिसमें पारस छाबड़ा को डॉक्टर बनाया गया और उन्हें स्कीन का इलाज करने को कहा गया।

Bigg Boss 13 Episode 4: सिद्धार्थ शुक्ला को बीबी हॉस्पिटल टास्क में गोबर से नहलाया, गुप्तांग पर लगाई बर्फ, रो पड़ी रश्मि देसाई-आरती सिंह

बिग बॉस के घर में जब भी घर के सदस्यों को कोई टास्क दिया जाता है तो सभी टास्क पूरा करने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं। ऐसा ही नजर कुछ बिग बॉस सीजन 13 के एपिसोड चार में हुआ।

बिग बॉस ने घर वालों को बीबी हॉस्पिटल टास्क दिया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला को पेशेंट बनाया गया और पार्थ को डॉक्टर बनाया गया। इस टास्क में पार्थ को सिद्धार्थ की स्कीन का इलाज करना था।

इस टास्क को पूरा करने के लिए पार्थ ने सिद्धार्थ शुक्ला को गोबर स्नान कराया और फिर हल्दी से नहलाया। टास्क यहीं नहीं थमा उसके बाद पार्थ को परेशान करने के लिए उनके गुप्तांग पर बर्फ लगाई और वीट डाल दी। इसे देख पार्थ की बेड पार्टनर रश्मि देसाई और एक्स गर्लफ्रेंड आरती सिंह के आंसू रुके नहीं।



इसके बाद शेफाली और शहनाज़ को मिला कान का टास्क दिया गया जिसमें आरती सिंह और रश्मि देसाई को इतना खरा खोटा सुनाना था कि वो व्हील चेयर से उठ जाएं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

शेफाली ने आरती सिंह की पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया कि आपकी शादी टूट चुकी है और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आपका चक्कर चल रहा है, इतना सुनते ही आरती फूट फूट कर रोने लगी।

वहीं शहनाज़ ने रश्मि देसाई को व्हील चेयर से उठाने के लिए बेकार का ड्रामा किया, जिसमें शहनाज़ खुद ही रोने लग गई कि प्लीज आप उठ जाओ, लेकिन रश्मि ने टास्क पूरा किया और व्हील चेयर से नहीं उठीं।

Next Story
Top