Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारती सिंह ने इस तरह से घटाया 15 किलो वजन, पत्नी में आए बदलाव से खुश नहीं हैं हर्श लिंबाचिया

हमेशा से गोलू- मोलू दिखने वाली भारती सिंह ने इस बार अपना 15 किलो वजन घटा लिया है। वो कहते है न कोई भी काम सरल नहीं होता तो इस 15 किलो के लक्ष्य को पाने के लिए भारती ने कड़ी मेहनत की है। तो वहीं हर्ष लिंबाचिया इस बात को लेकर के खुश नहीं है।

भारती सिंह ने इस तरह से घटाया 15 किलो वजन, पत्नी में आए बदलाव से खुश नहीं हैं हर्श लिंबाचिया
X

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) इस बार अपने किसी फनी वीडियो को लेकर के नहीं बल्कि एक सीरियस टॉपिक को लेकर के खबरों में छायी हुईं है। दरअसल हमेशा से गोलू- मोलू दिखने वाली भारती ने इस बार अपना 15 किलो वजन घटा लिया है। वो कहते है न कोई भी काम सरल नहीं होता तो इस 15 किलो के लक्ष्य को पाने के लिए भारती ने कड़ी मेहनत की है।

भारती सिंह ने एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम किया और इस बात पर उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) का क्या रिएक्शन था। भारती ने बताया कि वह इंटरमिटेंट फास्टिंग फॉलो करती है और इस बात से हैरान भी कि उन्होंने कितना वजन कम कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वजन घटाने के कारण उन्हें पुरानी बीमारियों जैसे शुगर और आस्थमा से भी काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा, "अभी सांस नहीं चढ़ती और हल्का हल्का फील होता है। मेरी डायबटीज़ और अस्थमा भी कंट्रोल में आ गये हैं।" भारती नें आगे बताया कि हर्ष इस बात को लेकर के खुश नहीं हैं क्योंकि वह उनके पेट के साथ खेल नहीं पाते हैं। इसके साथ ही जब भारती बाहर खाना खाने से मना कर देंती है तो वह नाराज़ भी हो जाते हैं।

भारती ने इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैं शाम 7 बजे से अगले दिन 12 बजे तक खाना नहीं खाती। मैं सिर्फ दोपहर 12 बजे के बाद खाने पर हमला करती हूं। मैने 30-32 साल बहुत खाना खाया है और उसके बाद एक साल अपनी बॉडी को टाइम दिया तो बॉडी ने सब स्वीकार किया।" आपको बता दें कि इससे पहले के अपने इंटरव्यू में भारती सिंह ने बताया था कि वह और हर्ष बच्चे के बारें में सोच रहे थे, लेकिन कोरोना के कारण पनपे हालातों को देखकर उन्होंने फिलहाल इस बारें में सोचना बंद कर दिया है।

Next Story