Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सामने आया Bade Achhe Lagte Hain-2 का प्रोमो, दिशा और नकुल की कैमिस्ट्री देखने के लिए हो जाइए तैयार

इंडियन टेलीविजन की फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर का डेली सोप 'बड़े अच्छे लगते हैं' काफी हिट हुआ था। जिसके बाद अब एकता जल्द ही इसका दूसरा सीजन यानी 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं। शो की कास्ट फाइनल होने के साथ आज यानी गुरुवार को ही एकता ने इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

सामने आया Bade Achhe Lagte Hain-2 का प्रोमो, दिशा और नकुल की कैमिस्ट्री देखने के लिए हो जाइए तैयार
X

इंडियन टेलीविजन की फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का डेली सोप 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Achhe Lagte Hain) काफी हिट हुआ था। जिसके बाद अब एकता जल्द ही इसका दूसरा सीजन यानी 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) दर्शकों के लिए लेकर आ रही है। शो की कास्ट फाइनल होने के साथ आज यानी गुरुवार को ही एकता ने इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में इस शो का प्रोमो पोस्ट किया है। इसे शेयर करते हुए एकता ने नए राम और प्रिया बनें नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) को दर्शकों से मिलवाया है। एकता ने कुछ ही घंटो पहले इसे शेयर किया था और इसे अबतक लाखों लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो में आप नकुल और दिशा को एक साथ खड़े हुए देख सकते हैं। जहां नकुल हाथ में प्लेट लिए कुछ खाते हुए दिखायी दे रहे हैं। वहीं दिशा खाली खड़ी हुई नजर आती हैं। जिसके बाद नकुल दिशा से पूछते हैं कि 32 साल की होने के बावजूद उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की। इस बात का जवाब देते हुए दिशा कहती हैं, "मेरी छोड़िए आप 38 के हैं आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की।" इसके बाद नकुल जवाब देते हैं, "वो क्या है न कि शादी के तीन स्टेज होते हैं।" इसके आगे के वीडियो में नकुल उन्हे तीनो स्टेज के बारें में बताते हैं। इसके बाद नकुल, दिशा के ये पूछने पर कि वो इस समय कौन सी स्टेज पर हैं कुछ जवाब देते हैं। इसके बाद दिशा कहती हैं, "चलिए कुछ तो कॉमन है हमारें बीच में।" इसके बाद बैकग्राउंड में शो का थीम म्यूजिक सुनायी देता है।

इसके अलावा एकता ने इंस्टा पर एक और पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह शो के एक्टर्स नकुल मेहता और दिशा परमार के साथ लाइव चैट करती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें नकुल एकता को बताते हैं कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल उनकी मां को बहुत पसंद था और एक्टर अपनी मां के लिए भी इस शो को कर रहे हैं। इसके बाद एक्ता वीडियो में नकुल और दर्शको को ये बताती है कि वह इस शो को दोबारा क्यों बना रही है। फिर इस वीडियो चैट को जौइन करती हैं दिशा परमार। आगे की चैट में एकता कहती हैं, हम तीनों को यह बहुत सुनना पड़ेगा की हम ये शो क्यों कर रहे हैं, लेकिन जब तक कोई रिस्क नहीं होता तब तक कोई मजा नहीं होता है। आपको बता दें कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' 30 मई 2011 को ऑनएयर हुआ था जिसके बाग इसका फाइनल एपिसोड 10 जुलाई 2014 को आया। इस शो मे लीड एक्टर्स राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) थे, जिन्हें इस शो से खूब पॉपूलैरिटी मिली थी।

Next Story