logo
Breaking

तनय ने जीता ''Dance Plus 2'' का ताज, खुशियों से झलके आंसू

अपनी जीत से उत्साहित तनय ने अपनी जीत कैप्टन धर्मेश को डेडिकेट की।

तनय ने जीता
मुंबई. स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो 'डांस प्लस' के दूसरे सीजन के विजेता का एलान कर दिया गया है। रविवार को हुए शो के फिनाले में 'तनय मल्हारा' को इस सीजन का विनर घोषित किया गया। शो के विनर का खिताब हासिल करने वाले 14 साल के तनय को ट्रॉफी के साथ 25 लाख नगद और एक हुंडई कार ईनाम में दी गई है। तनय के अलावा टॉप 3 में शो के बाकी दो कंटेस्टेंट पीयूष भगत और सुशांत खत्री रहे। जैसे ही तनय का नाम घोषित किया गया उनकी आँखों से आंसू छलक पड़े।
डांस के जलवे
स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाले इस डांस शो को रेमो डिसूजा ने जज किया, जबकि शक्ति मोहन, धर्मेश येलांडे और पुनीत जे पाठक कैप्टेंस के रोल में थे। रणबीर कपूर फिनाले के खास मेहमान बने, जिन्होंने रेमो और कंटेस्टेंट्स के साथ अपने डांस के जलवे दिखाए। वहीं कुश्ती के लिए ओलंपिक मेडल जीतने वाली रेस्लर साक्षी मलिक भी फिनाले में शामिल हुईं।
तनय देश का दूसरा डांसिंग आइकॉन
अपनी जीत से उत्साहित तनय ने अपनी जीत कैप्टन धर्मेश को डेडिकेट की, जिन्होंने तनय को विजेता बनाने के लिए उनके साथ कड़ी मेहनत की है। सुपर जज रेमो ने कहा, कि तनय देश का दूसरा डांसिंग आइकॉन है। मुझे खुशी है कि देश ने सही विजेता को चुना है। तनय अब तक मेरा फेवरिट कंटेस्टेंट रहा है। रेमो ने कहा कि अगर आप सिर्फ डांस करने के लिए पैदा हुए हैं, तो साइज से कोई फर्क नहीं पड़ता।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top