Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' मे Masturbation वाले सीन से स्वरा भास्कर हुई ट्रोल, यूजर्स ने बनाया निशाना

फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म वीरे दी वेडिंग में एक मास्टरबेशन का सीन है। जिसको लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। फिल्म के एक सीन में स्वरा मास्टरबेशन करती हुई नजर आ रही हैं।

फिल्म वीरे दी वेडिंग मे Masturbation वाले सीन से स्वरा भास्कर हुई ट्रोल, यूजर्स ने बनाया निशाना
X

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। अगर हम फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 10 करोड़ के करीब था।

इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में चार लड़कियों की कहानी है। जो अपने तरीकों और अपने अंदाज से जीना चाहती हैं। वह ऐसा करती हुई भी दिख रही हैं। फिल्म में कई बोल्ड सीन्स और डायलॉग्स हैं। लेकिन एक सीन पर दर्शकों ने आपत्ति जताई है।

दरअसल, फिल्म वीरे दी वेडिंग में एक मास्टरबेशन का सीन है। जिसको लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। फिल्म के एक सीन में स्वरा मास्टरबेशन करती हुई नजर आ रही हैं।

इस सीन में मास्टरबेशन के लिए स्वरा वाइव्रेटर का सहारा लेती हैं। इसके बाद वह स्वरा को यह कहकर ट्रोल करने लगता है कि वह अपनी दादी के साथ पिल्म देखने गया था लेकिन उसे इस सीन के कारण शर्मिंदा होना पड़ा।

लेकिन इस पर राहुल पंडित नाम के एक शख्स ने पूछा कि इतने सारे संस्कारी लोग अपनी दादी के साथ वीरे दी वेडिंग क्यों देख रहे हैं।

जबकि दूसरा यूजर लिखता है कि कुछ अजीब कारणों से जो लोग मास्टरबेशन की रही वर्तनी नही लिख सकते हैं अपनी दादी के साथ फिल्म देखने जा रहे हैं।

इसके बाद स्वरा लिखती हैं कि जॉय तुम मेरी टाइमलाइन पर बहुत सारा जॉय लेकर आते हो। मैं चाहती हूं कि पैसे लेकर ट्रोल करने वाले वाक्यों को फिर से व्यवस्थित करें और पैसे लेकर ट्वीट हमले करने के लिए वर्तनी जांच चलाएं।

फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया एक साथ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म महिला सशक्तीकरण को साफ दर्शाती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story