logo
Breaking

कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की दोबारा एंट्री, गुत्थी नहीं कपिल के ससुर बनेंगे

फेसबुक पर इस शो को 1 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिले हुए हैं।

कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की दोबारा एंट्री, गुत्थी नहीं कपिल के ससुर बनेंगे
मुंबई। कपिल शर्मा के हिट शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में सुनील ग्रोवर की दोबारा एंट्री होने जा रही है। लेकिन खबर है कि इस बार वह अपने मोस्ट पॉप्यूलर कैरेक्टर गुत्थी बन के नहीं बल्कि कपिल शर्मा के ससुर बन के शो में हिस्सा लेंगे। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो को पहले से ही दर्शक बहुत पसंद करते हैं और फेसबुक पर इस शो को 1 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिले हुए हैं। अब सुनील ग्रोवर की एंट्री होने के बाद शो की पॉप्यूलैरिटी में गजब का इजाफा हो जायेगा।
सुनील ग्रोवर ने इस शो को तब अलविदा कहा था जब वह मोस्ट पॉप्यूलर कैरेक्टर गुत्थी की वजह से कामयाबी की ऊंचाइयों छू रहे थे। उनकी और पलक की जोड़ी के चलते शो को काफी दर्शक मिले थे। कहा तो यह भी जा रहा था कि शो में उनकी लोकप्रियता देखकर कपिल शर्मा ने उनके सीन्स कम करने शुरू कर दिए थे। इसके बाद पुराने दोस्त सुनील और कपिल ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के क्वीट करने के बाद सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी शो 'मैड इन इंडिया' में गुत्थी का दूसरा वर्जन छुटकी का कैरेक्टर प्ले किया था। लेकिन सुनील की छुटकी और 'मैड इन इंडिया' शो दोनों ही दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके। लिहाजा शो को बहुत ही कम टीआरपी मिलने के चलते बंद कर दिया गया था।
सुनील ग्रोवर शो में कपिल शर्मा की पत्नी सुमोना के पिता के किरदार में दिखेंगे। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि सुनील का कैरेक्टर सिर्फ कपिल शर्मा के ससुर तक ही सीमित होगा या वह गुत्थी की तरह कई अन्य किरदार में भी नजर आएंगे।
नीचे की स्‍लाइड्स में जानिए, क्यों किया कपिल ने 'हेट स्टोरी 2' को शो पर प्रमोट करने से इंकार -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top