logo

फराह खान के चाय पीने के बाद सुनील ने किया ये कांड, रणवीर और रोहित थूकने पर हुए मजबूर, वीडियो वायरल

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने नए शो ''कानपूर वाले खुरानाज'' को लेकर लोगों के बीच दस्तक देने आ रहे हैं। इसी बीच शो का एक प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है जिसमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं।

फराह खान के चाय पीने के बाद सुनील ने किया ये कांड, रणवीर और रोहित थूकने पर हुए मजबूर, वीडियो वायरल

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने नए शो 'कानपूर वाले खुरानाज' को लेकर लोगों के बीच दस्तक देने आ रहे हैं। इसी बीच शो का एक प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है जिसमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं। प्रोमो में रणवीर और रोहित अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए आए हैं।

दर्शकों को यह प्रोमो कापी पसंद आ रहा है। इस प्रोमो में सुगंगा मिश्रा रणवीर सिंहे के लिए चाय लेकर आती है जिसके बाद रणवीर चाय की एक सिप लेने के बाद उसे थूक देते हैं। जिसके बाद रोहित शेट्टी भी चाय पीने के बाद उसे सुनील ग्रोवर को थूक देते हैं।

इसी के बाद चाय को पीने फराह खान आती हैं वह भी चाय पीती हैं। लेकिन सुनील उऩको चाय पीने को मजबूर कर देते हैं। जिसके बाद वह वह सुनील पर थूकती हैं। शो का यह प्रोम तेजी से वायरल हो रहा है।

सुनील ग्रोवर के साथ जल्द ही सुगंधा मिश्रा, अली असगर, उपासना सिंह आदि कलाकार लीड रोल में होंगे। शो में सुनील ग्रोवर जीजा बने हुए हैं। अली असगर ने शो के प्रमोशन के दौरान अपने साथ हुए शोषण तो बताया। सुनील ने यौन शोषण के तहत अपनी बात रखी।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top