Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम बनने की बात पर सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- हमारे पास हैं बहुत सक्षम प्रधानमंत्री

हाल ही में अपने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कहा था कि जिस तरह से सोनू सूद लोगो की मदद कर रहे उनको देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। इस बात पर अब अभिनेता सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

Sonu sood reply to huma qureshi who wants him to be prime minisiter of India
X

पीएम बनने की बात पर सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- हमारे पास हैं बहुत सक्षम प्रधानमंत्री

वैश्विक महामारी कोरोना (Covid-19) का प्रकोप पूरे भारत देश में देखने को मिला। पिछले साल शुरु हुई इस बिमारी से न जाने कितनो ने अपनो को खो दिया। इस महामारी में फरिश्ता बनकर आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस दौरान लोगो की भरपूर मदद की। चाहें वो लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर भेजना हो या जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे किसी इंसान को अस्पताल में बेड दिलवाना सोनू सूद किसी भी तरह की मदद के लिए हर दम तैयार रहे। उनकी इस दरियादिली को देखते हुए लोगो ने उनके प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जतायी हैं। इस बात पर अब अभिनेता सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

हाल ही में अपने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कहा था कि जिस तरह से सोनू सूद लोगो की मदद कर रहे उनको देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। उन से जब पूछा गया कि कौन सा बॉलीवुड अभिनेता एक अच्छा राजनेता हो सकता है?" इस पर एक्ट्रेस ने सोनू सूद का नाम लिया है। हुमा ने कहा कि अगर सोनू सूद चुनाव लड़ते हैं, तो वह उन्हें ही वोट देंगी। इस बात का जवाब देते हुए सोनू सूद ने साफ किया कि उनका पीएम बनने का कोई मन नहीं हैं। एक मीडिया के मुताबिक एक्टर ने कहा है कि पीएम बनाने वाली बात थोड़ा ज्यादा ही हो गई है। हुमा की बात पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा है कि ये उनकी अच्छाई है लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि मै इस सम्मान का हकदार नहीं हूं, मैंने अच्छे काम जरूर किये होगें जो उन्होंने इस सम्मान के लिए मुझे समझा लेकिन फिर भी मैं उनसे असहमत हूं, मेरा मानना है कि हमारे पास बहुत सक्षम प्रधानमंत्री हैं।

वह प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी क्यों नहीं उठाना चाहते हैं एक्टर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए वह अभी बहुत छोटे हैं। हालांकि राजीव गांधी 40 साल की कम उम्र में ही पीएम बन गए थे, लेकिन उनकी परिस्थितियां अलग थी। ना तो मै किसी राजनीतिक परिवार से आता हूं और ना ही मेरे पास इसका कोई अनुभव है। अभिनेता ने आगे कहा कि बहुत से लोग मेरे विचारों से सहमत नहीं हैं, लेकिन मै सिर्फ अपना काम करना पसंद करता हूं। मै आम लोगो के दुखों को समझ रहा हूं। मुझे लगता है कि हम सत्ता में बिना कोई पद पाए भी अपना काम अच्छे से कर सकते हैं।

Next Story